अपना शहर चुनें

States

इधर 'KGF: Chapter 1' की कमाई 200 करोड़ के करीब, उधर पड़ी एक्टर यश के घर इनकम टैक्स की रेड

कन्नड़ अभिनेता यश
कन्नड़ अभिनेता यश

ता दें कि यश की फिल्म 'KGF: Chapter 1' बॉक्स ऑफिस के मुताबिक जल्द ही 200 करोड़ तक जा सकती है. जिसके साथ ये फिल्म कन्नड़ फिल्मों की लिस्ट में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2019, 8:02 PM IST
  • Share this:
कन्नड़ अभिनेता यश की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'केजीएफ: चेप्टर 1' (KGF: Chapter 1) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. एक तरफ जहां फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही है कि यश के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में यश के अलावा शिवराज कुमार, सुदीप, पुनीत राजकुमार और विजय से पूछताछ की गई है. हालांकि अभी तक इन सभी की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है. इनकम टैक्स के अधिकारी लगातार संपत्ति की जांच कर रहे हैं. खबरों की मानें तो ये रेड बेंगलुरु और उसके आसपास के इलाके में चल रही है.

वहीं ऐसी ख़बरें भी आ रही हैं कि ये रेड न सिर्फ यश के घर बल्कि आसपास की तकरीबन 25 अन्य जगहों पर भी पड़ी है. बताया जा रहा है कि ये रेड अघोषित संपत्ति के आरोप में हुई है.



बता दें कि यश की फिल्म 'KGF: Chapter 1' बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही 200 करोड़ तक जा सकती है. जिसके साथ ये फिल्म कन्नड़ फिल्मों की लिस्ट में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज