Home /News /entertainment /

kgf chapter 3 update prashanth neel creates curiosity around third part of yash starrer bhojpuri south mogi

KGF 3 Update: केजीएफ 3 पर बोले प्रशांत नील, KGF 2 को बेशुमार प्यार मिला; इसके सीक्वेल की डिमांड भी है लेकिन...

 'KGF 2' से बंपर कमाई करने वाले प्रशांत नील ने फिल्म के तीसरे भाग पर कहा, पता नहीं कब लेकिन हम अभी लंबा ब्रेक लेंगे

'KGF 2' से बंपर कमाई करने वाले प्रशांत नील ने फिल्म के तीसरे भाग पर कहा, पता नहीं कब लेकिन हम अभी लंबा ब्रेक लेंगे

KGF 3 Update: 'केजीएफ 2' (KGF 2) के बाद करोड़ों लोग इसके तीसरे चैप्टर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के अपकमिंग भाग को लेकर हाल ही में निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने अपनी प्रतिक्रिया बयां की है. उन्होंने कहा कि दूसरे पार्ट को देश-दुनिया से लोगों का प्यार मिला है लिहाजा KGF 3 बनाना अब डिमांड है...

अधिक पढ़ें ...

साउथ सिनेमा की फिल्में हाल के सालों में बॉलीवुड मूवीज पर हावी होती दिख रही हैं. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा’ (Pushpa) के बाद से पैन इंडिया फिल्में बॉक्सऑफिस (Box Office) पर जबरदस्त सफलता हासिल कर रही हैं. राजामौली (SS Rajamouli) की ‘आरआरआर’ (RRR) और फिर प्रशांत नील की ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) ने तहलका मचाया. फिल्म के लिए लोगों की दिवानगी अब भी खत्म नहीं हुई और इसने खूब पैसा कमाया. अब दर्शक इसके तीसरे पार्ट (KGF3) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के दोनों सीक्वेल ने बंपर कमाई की और तब तक मेकर्स भी नहीं जानते थे कि वे इसका तीसरा पार्ट भी बनाएंगे. लेकिन जब दूसरे को लोगों का प्यार मिला तो वे ‘केजीएफ 3’ बनाने में दिलचस्पी रख रहे हैं. इसी बीच प्रशांत नील ने अपकमिंग KGF चैप्टर 3 के बारे में अपनी प्रतिक्रिया बयां की जिससे साफ जाहिर है कि लोगों को इसके लिए अभी कुछ सालों का इंतजार करना होगा.

एक ब्रेक के बाद बनेगी KGF 3

KGF चैप्टर 3 के बारे में बात करते हुए निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने गलता प्लस से बातचीत में खुलासा किया है, ‘निश्चित रूप से चैप्टर 3 की संभावना है और ये पार्ट जरूर बनेगा, क्योंकि अब इसकी ज्यादा डिमांड है. चूंकि दुनिया भर के लोगों ने इसे बेशुमार प्यार दिया है और इस किरदार को पसंद किया है और हम इस फ्रैंचाइजी को जारी रखेंगे. हम नहीं जानते कि कब, लेकिन हम इसे आगे बढ़ाएंगे.’ प्रशांत नील ने आगे कहा, ‘बेशक, हमारे पास एक आइडिया है और वास्तव में ये विचार काफी पहले से ही था, लेकिन फिलहाल हम सिर्फ एक बड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं और फिर हम इसके निर्माण के लिए वापस जरूर आएंगे.’

कब आएगी KGF 3?

मालूम हो कि कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में फिल्म के प्रड्यूसर विजय किर्गंदुर ने कहा था कि ‘मेकर्स की प्लानिंग KGF को मार्वल यूनिवर्स के रूप में आगे बढ़ाने की है, जिसमें अन्य बड़े फिल्म स्टार्स को भी जोड़ा जाएगा, जो एक्शन सीन में दिलचस्पी रखते हैं. इसकी शूटिंग अक्टूबर-नवंबर में शुरू होगी और इसे 2024 में रिलीज किया जाएगा.’ तभी से फैंस का इस फिल्म के लिए क्रेज बरकरार है. हालांकि, प्रशांत नील के ताजा बयान में साफ कह दिया है कि लोगों फिल्म के तीसरे भाग के लिए लंबा इंतजार करना होगा, क्योंकि निर्देशक फिलहाल ‘सालार’ (Saalar) में बिजी हैं जिसमें प्रभास (Prabhas) और श्रुति हासन (Shruti Haasa) लीड स्टार हैं. इसके अलावा उन्होंने जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को भी अपनी एक ‘NTR 31 के लिए साइन किया है. इसके बाद ही वे KGF 3 पर कार्य शुरू करेंगे.

KGF 2 ने तोड़े कई रिकॉर्ड

‘केजीएफ चैप्टर 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट रही थी. फिल्म ने सिर्फ हिंदी भाषा में बड़े पैमाने पर 434.62 करोड़ की कमाई की और दुनिया भर में अपने कारोबार के साथ कई रिकॉर्ड तोड़े. फिल्म के लीड एक्टर यश और श्रीनिधि शेट्टी हैं लेकिन इसमे बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त, रवीना टंडन भी हैं. हिंदी सिनेमा की मस्त मस्त गर्ल ने जहां प्रशांत नील की फिल्म में प्रधानमंत्री का रोल प्ले किया है तो वहीं मुन्नाभाई फेम संजू इसके खतरनाक विलन बने हैं.

Tags: KGF 2, South Indian Films

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर