होम /न्यूज /मनोरंजन /

'खतरों के खिलाड़ी' में पहुंंचे श्रीसंत, ‘बिग बॉस’ की रिएलिटी पर खड़े हुए सवाल

'खतरों के खिलाड़ी' में पहुंंचे श्रीसंत, ‘बिग बॉस’ की रिएलिटी पर खड़े हुए सवाल

बिग बॉस में श्रीसंत

बिग बॉस में श्रीसंत

लोग सोशल मीडिया के जरिए सवाल उठा रहे हैं कि जब खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पहले ही शुरू हो गई थी तो फिर रोहित शेट्टी को यह कैसे पता चला कि श्रीसंत कुछ ही वोट से बिग बॉस की ट्रॉफी हार गए हैं?

    कलर्स चैनल पर शनिवार से ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 की शुरुआत हुई. ‘खतरों के खिलाड़ी’ में बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट श्रीसंत भी नजर आ रहे हैं. वैसे तो बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट का 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आना कोई नई बात नहीं है, लेकिन शो में श्रीसंत की मौजूदगी पर कुछ लोग सवाल खड़े कर रहे हैं.

    दरअसल 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग जुलाई में पूरी कर ली गई थी. इसके बाद सितंबर में बिग बॉस शुरू हुआ. बिग बॉस के फिनाले के बाद अब 'खतरों के खिलाड़ी' ऑन एयर हो रहा है. लेकिन शनिवार को जब श्रीसंत ने शो में एंट्री ली तो रोहित शर्मा ने कहा, “श्रीसंत मैंने देखा कि तुम कुछ ही वोट से ट्रॉफी जीतने से चूक गए.”

    अब लोग सोशल मीडिया के जरिए सवाल उठा रहे हैं कि जब 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग पहले ही शुरू हो गई थी तो फिर रोहित शेट्टी को यह कैसे पता चला कि श्रीसंत कुछ ही वोट से बिग बॉस की ट्रॉफी हार गए हैं?

    परमीत कौर ने कलर्स टीवी से इस बात का स्पष्ट करने के लिए कहा कि जब 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग पहले ही हो गई थी तो रोहित शेट्टी को कैसे पता चला कि श्रीसंत बिग बॉस में हार गए हैं.



    कुछ और लोगों ने भी इसी तरह के सवाल किए.







    हालांकि माना जा रहा है कि शो को ऑडियंस के साथ जोड़ने के लिए इस बात को बाद में डब किया गया होगा, क्योंकि जब रोहित शेट्टी श्रीसंत से कहते हैं कि वो बिग बॉस से चूक गए उस वक्त कैमरा उन पर फोकस नहीं होता.

    ये भी पढ़ें: मोदी सरकार PF पर ले सकती है बड़ा फैसला, आम आदमी होगा मालामाल

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bigg boss 12, Bollywood, Entertainment, Rohit shetty, S Sreesanth, Trending news

    अगली ख़बर