Home /News /entertainment /

Khesari Lal ने 2022 के पहले Item Song से बटोरे डेढ़ करोड़ से ज्यादा VIEW, एक्ट्रेस ने दिखाई बेहद बोल्ड अदाएं

Khesari Lal ने 2022 के पहले Item Song से बटोरे डेढ़ करोड़ से ज्यादा VIEW, एक्ट्रेस ने दिखाई बेहद बोल्ड अदाएं

खेसारी लाल के आइटम गाने ने मचाया तहलका

खेसारी लाल के आइटम गाने ने मचाया तहलका

भोजपुरी सिनेमा के कई स्टार्स के साथ विवादों और ट्रोल्स के निशाने पर आने के बाद खेसारी लाल यादव के गाने पर कोई असर नहीं पड़ता दिखा. एक्टर ने 2022 के पहले गाने से जबरदस्त धमाका किया हुआ है. एक्ट्रेस नम्रता मल्ला संग उनका गाना दो घूंट को डेढ़ करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) पिछले कई दिनों से अपनी बयानबाजी को लेकर विवादों में हैं. इंडस्ट्री के कई लोगों से उनका झगड़ा चल रहा है और तमाम दफा वे ट्रोल भी हो चुके हैं. हालांकि, अपने गायिकी के जरिए वे लगातार धमाल मचाए हुए हैं और उनके गाने रिकॉर्ड बनाते दिख रहे हैं. खेसारी का गाना दो घूंट हमें भी पिलादे (Do Ghoont) यूट्यूब जबरदस्त छाया हुआ है और अब तक इसे 1 करोड़ से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं.

    सेंसुअस डांस मूव्स ने लाखों को किया इंप्रेस

    खेसारी लाल का नया गाना दो घूंट 2022 का पहला म्यूजिक एल्बम है जिसमें वे एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. वीडियो में नम्रता अपनी बोल्डनेस का जबरदस्त कहर बरपाते दिख रही हैं. गाने में उनकी कातिल अदाएं और सेंसुअस एक्सप्रेसन (sensual dance forms) देखते ही बनते हैं और इसलिए ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘दो घूंट’ (Do Ghoont) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस पर दर्शक शानदार रिस्पांस दे रहे हैं.

    जनवरी को आउट हुए इस गाने के व्यूज और सर्चिंग इसी तरह से बढ़ती रही है. अब इस पर 1 करोड़ 66 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. खेसारी और नम्रता पर फिल्माया गया ये गाना एक आइटम नंबर है और दोनों के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शकों को इसे देखने के लिए इंप्रेस कर रही है.

    निया शर्मा के हिंदी गाने का रीमेक है खेसारी का दो घूंट

    दें कि गाना ‘दो घूंट’ हिंदी सॉन्ग का भोजपुरी वर्जन (Do Ghoont Bhojpuri Version) है. इसका रीमेक पहले हिंदी में ही किया गया था, जिसे एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) पर फिल्माया गया था. इस गाने में भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू चलाया था और उनकी बोल्ड अदाओं के दर्शक दीवाने हो गए थे. अब इसके भोजपुरी वर्जन ने भी तहलका मचाया हुआ है. सॉन्ग ‘दो घूंट’ को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लिरिक्स अजीत मंडल ने लिखे हैं और म्यूजिक शुभम राज का है..

    Tags: Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav News, Khesari lal yadav video, Khesari Lal Yadav viral song

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर