नहीं चला खेसारी लाल यादव के भोजपुरी होली सॉन्ग 'इयार नाही मिलल होलिया में' का जादू, जानिए क्या है वजह!

नए होली सॉन्ग कुछ कमाल नहीं दिखा पाए खेसारी

नए होली सॉन्ग कुछ कमाल नहीं दिखा पाए खेसारी

Bhojpuri New Holi song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari Lal yadav) आए दिन ही होली सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं, जो तेजी से वायरल भी होते हैं. हालांकि, हाल ही में उन्होंने एक गाना लॉन्च किया जिसमें ना तो खेसारी का अपना परफॉर्मेंस बेहतर है और ना ही उनकी को-स्टार्स कुछ खास धमाल दिखा सकीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 7:36 AM IST
  • Share this:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में खेसारी लाल यादव (khesari Lal yadav) एक बड़ा नाम हैं जिनके इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा गाने सुपरहिट होते हैं. अभिनेता एक्टिंग के साथ डांस और सिंगिंग भी करते हैं और अपने हर हुनर से फैंस को इंप्रेस करते हैं. 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) स्टार को बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाल दर्शकों से खूब प्यार मिलता है. होली से पहले ही खेसारी दर्जनों होली गीत (Holi Songs 2021) लॉन्च कर चुके हैं जो रिलीज होते ही काफी वायरल हुए. लेकिन हाल के दिनों में उन्होंने कुछ ऐसे सॉन्ग भी रिलीज किए हैं जिनकी ना सिर्फ पिक्चर क्वालिटी बेकार है बल्कि आर्टिस्ट के परफॉर्मेंस में भी कुछ खास नहीं कमाल दिखा. यहां हम आपको खेसारी का एक ऐसा ही वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें शायद ही आपको कुछ बेहतर लगे.

Youtube Video

हाल ही में खेसारी ने नया भोजपुरी होली सॉन्ग 'इयार नाही मिलल होलिया में' (Yaar Naahi Milal Holiya Me) रिलीज किया है जिसे देखकर यकीन कर पाना मुश्किलहै कि ये भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े स्टार का म्यूजिक अल्बम है. वीडियो में जिस तरह से खेसारी की फीमेल को-स्टार ने मेकअप किया हुआ है शायद कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस करती तो ट्रोल हो जाती. गाने की जो लीड फीमेल हैं यानी जिन पर ये गाना फिल्माया गया है उनके मेकअप पर 12 बजे हुए हैं. आंखों का काजल आइब्रोज तक फैला दिख रहा है और साथ ही एक्ट करते वक्त एक्ट्रेस एक हाथ में ताबीज बांधे भी दिख रही हैं. बेहतर होता अगर वे एक्ट करते वक्त इसे अलग कर देतीं.


गाने को दर्शकों का भी खास रेस्पोंस नहीं मिला. गाना 8 मार्च 2021 को JDR BHOJPURI ने यूट्यूब पर रिलीज किया था जिसे सिर्फ 8 लाख लोगों ने देखा है और 99 लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. जिस खेसारी के वीडियो पर महज एक वीक में हजारों कमेंट और करोड़ों व्यूज आते हैं वैसा रेस्पोंस इस वीडियो पर नहीं आया. हालांकि, खेसारी की फैन फॉलोइंग ज्यादा है इसलिए कई लोग इसकी तारीफ भी कर रहे हैं. जैसा कि आप जानते ही हैं बी-टाउन में भी ऐसे कई बड़े स्टार्स हैं जिनकी फिल्में सिर्फ नाम से चलती है ठीक वैसे ही भोजपुरी दर्शकों के लिए खेसारी नाम ही काफी है. हालांकि, इस वीडियो की हर चीज पर गौर करेंगे तो आपको इसमें कई खामियां दिखेंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज