घर में Corona की एंट्री से घबरा गई थीं जाह्नवी कपूर, बोलीं- 'खुशी बोलती है गुस्सैल हो गई हो'

घर में Corona की एंट्री से घबरा गई थीं जाह्नवी कपूर, बोलीं- 'खुशी बोलती है गुस्सैल हो गई हो'
जाह्नवी कपूर के हाउस हेल्पर कोरोना पॉजिटिव निकले थे.

जान्हवी ने कहा कि बहन खुशी (Khushi Kapoor) ने उनसे कहा कि जब घर में काम करने वाले तीन सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) निकले तो इसके बाद उनका व्यवहार पूरी तरह से बदल गया था.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कहा कि जब उनको उनके हाउस हेल्पर्स के कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव होने की बात पता चली थी तो वह बुरी तरह से डर गई थीं और उनके परिवार को भी डर सताने लगा था. जाह्नवी ने कहा कि बहन खुशी (Khushi Kapoor) ने उनसे कहा कि जब घर में काम करने वाले तीन सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) निकले तो इसके बाद उनका व्यवहार पूरी तरह से बदल गया था. वह छोटी-छोटी सी बात पर हाइपर हो जाती थीं, इसलिए पिता बोनी कपूर (Bony Kapoor) उन्हें 'हेडमास्टर' बुलाने लगे थे. जाह्नवी ने कहा कि सच में वो बहुत बुरा दौर था हम सभी के लिए, लेकिन अच्छी बात यह है कि अब हालात पूरी तरह से सामान्य हैं.

जाह्नवी कपूर ने फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू में लॉकडाउन (Lockdown) पीरियड में घर के माहौल के बारे में कई बातें बताईं. धड़क (Dhadak Movie) मूवी से फिल्मी करियर शुरू करने वाली जाह्नवी ने कहा कि देश में कोरोना का संकट काफी दुखद है, लेकिन लॉकडाउन में हम एक बात सोचकर खुद में पॉजिटिव एनर्जी लाने की कोशिश कर रहे थे कि हम घर में सब के साथ हैं और परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका मिल रहा है, लेकिन जब अचानक हमारे घर में ही तीन कोरोना वायरस के मामले सामने आए तो 5-6 दिन के लिए सब सहम गए थे.

उन्होंने कहा कि हमें समझ में नहीं आ रहा था कि हमारे यहां से लॉकडाउन लगने के बाद से ही किसी ने घर के बाहर कदम तक नहीं रखा था तो यह बात नहीं समझ में आ रही थी कि आखिर हमारे घर में कोरोना कैसे आया. उन्होंने कहा, "इस दौरान मैंने अपना ज्यादा से ज्यादा समय पापा (Bony Kapoor) के साथ ही बिताया.'' जाह्नवी ने कहा कि कोरोना के मामलों ने हमारा पूरा बर्ताव ही बदल कर रख दिया. उन्होंने बताया कि अब अगर रात में गर्म पानी की जरूर होती है तो मैं दस्ताने और मास्क पहन कर ही किचन की तरफ जाती हूं. उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी कोई जरूरत नहीं है, लेकिन एहतियात के तौर पर यह काफी जरूरी हो गया है.
 
View this post on Instagram
 

Here’s looking at you, kid

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 
View this post on Instagram
 

How to annoy your sister 101 #quarantineedition 👯‍♀️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on






उन्होंने कहा कि इस समय सभी को दिन में एक दो बार गर्म पानी और भाप लेने की जरूरत है. मैं घर के लोगों को इस बात के लिए जागरूक कर रही थी और मुझे इस बात की खुशी भी थी कि मुझे यह करने की जिम्मेदारी मिली क्योंकि इससे मैं छोटी बहन खुशी (Khushi Kapoor) और पापा पर लगातार नजर भी बनाए हुए थी. उन्होंने कहा कि सभी ने मुझे समझाया और कहा कि हमें इन हालातों के साथ तालमेल बैठाना होगा.

आपको बता दें कि हाल ही में जाह्नवी कपूर के घर की तरफ से सोशल मीडिया में एक पोस्ट डाला गया था कि उनके घर के स्टाफ के लोगों को कोरोना हुआ है और इसके बाद उनके घर को सील भी कर दिया गया था. उन्होंने पोस्ट में यह भी बताया गया कि जो लोगो कोरोना पॉजिटिव निकले थे वे अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं.

ये भी पढ़ेंः-

हिमांशी खुराना और आसिम र‍ियाज के रोमांस से भरपूर है उनका नया गाना 'ख्‍याल रख्‍या कर..'
अनुराग कश्यप ने सोनम कपूर को किया बर्थडे विश तो एक्ट्रेस ने मांग लिया काम, यूजर्स ने जमकर किया Troll
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज