लाइव टीवी

Digital प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी', तैयारी में जुटे मेकर्स

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 1:53 PM IST
Digital प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है कियारा आडवाणी की 'इंदू की जवानी', तैयारी में जुटे मेकर्स
कियारा आडवाणी की इंदू की जवानी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है,

कियारा आडवाडी (Kiara Advani) की 'फिल्म इंदू की जवानी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है. मेकर्स ने इससे सबंधित तैयारी भी शुरू कर दी है.

  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस के कारण इन दिनों देश के सभी हिस्सों में लॉकडाउन चल रहा है. जिसके चलते ना तो फिल्‍मों की शूटिंग हो पा रही है और ना ही सिनेमाघर खुल रहे हैं. टीवी सीरियल्स की भी शूटिंग पूरी तरह से बंद है. ऐसे में अब कई फिल्म निर्माता ऐसे हैं जो अपनी फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने में जुटे हैं. हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की घूमकेतू (Ghoomketu) जी5 पर रिलीज की गई और अब अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) और विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' जैसी कई फिल्में ऑनलाइन रिलीज के लिए तैयार हैं. और अब इस लिस्ट में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्‍म इंदू की जवानी (Indoo Ki Jawani) का नाम भी जुड़ गया है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, कियारा आडवाडी की फिल्म इंदू की जवानी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है. मेकर्स ने इससे सबंधित तैयारी भी शुरू कर दी है. फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन काम लगभग पूरा हो चुका है. ऐसे में मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि फिल्म को जून के पहले हफ्ते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सके. निखिल आडवाणी ने फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए प्रदर्शकों से बात भी शुरू कर दी है.

कम बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि अगर मेकर्स फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करते हैं तो यह एक अच्छा फैसला होगा. क्योंकि यह फिल्म कम बजट में बनकर तैयार हुई है तो मेकर्स के लिए इसकी लागत निकालना भी आसान रहेगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता फिल्म रिलीज के लिए तीन बड़े OTT प्लेटफॉर्म्स के साथ बात कर रहे हैं. जो भी फिल्म की अच्छी कीमत देगा, उसे यह फिल्म बेच दी जाएगी.








 




View this post on Instagram




 

Self-love is a superpower. When things change inside you, things change around you. Happy Valentine’s Day! ❤


A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on






बता दें इंदू की जवानी के अलावा कियारा आडवाणी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म भूल-भुलैया के सीक्वल भूल-भुलैया 2 में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन भी दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग लखनऊ (Lucknow) में चल रही थी, लेकिन देश में कोरोना और लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई.

ये भी पढ़ेंः सुहाना खान ने घर की छत पर मनाया 20वां Birthday, Bodycon Dress में शेयर किया Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading