Home /News /entertainment /

कोरोना के बीच अपनी 'गर्ल गैंग' से नहीं मिल पा रहीं कियारा अडवाणी, फोटो शेयर कर बोलीं 'Miss You'

कोरोना के बीच अपनी 'गर्ल गैंग' से नहीं मिल पा रहीं कियारा अडवाणी, फोटो शेयर कर बोलीं 'Miss You'

(photo credit: instagram/@kiaraaliaadvani)

(photo credit: instagram/@kiaraaliaadvani)

कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने अपने दोस्तों के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वह अपने दो्स्तों को कितना मिस कर रही हैं.

    मुंबई: देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा लगातार बढ़ रहा है. कोरोनावायरस के चलते मुंबई (Mumbai), दिल्ली (Delhi) सहित कई शहरों में अभी भी लॉकडाउन जारी है. देश में कोरोना के मामले अब 5 लाख के करीब पहुंच गए हैं. कोरोना के खतरे के कारण ही इन शहरों में 1 जून के बाद भी लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. फिल्मी दुनिया का काम भी पूरी तरह से कोरोना के चलते ठप पड़ा हुआ है. एक्टर और एक्ट्रेस अपने घरो में क्वारंटीन लाइफ बिता रहे हैं. पिछले दो महीने से ज्यादा वक्त से घरों में रहने और काम पर ना जाने के कारण अब लोगों को अपने पुराने दिनों की याद सताने लगी है. कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने भी अपने दर्द को बयां किया है. कियारा ने दोस्तों के संग की पुरानी फोटो शेयर कर पुराने दिनों को याद किया है.

    बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते कियारा अपने घर पर ही है और अब उन्हें मायानगरी के पुराने दिनों की याद आ रही है. लॉकडाउन के कारण वे न तो कहीं पार्टी के लिए जा पा रही है और न ही अपने दोस्तों से मिल पा रही है. कियारा ने अपने दुख को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया को चुना. कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पुरानी फोटोज शेयर की जिसमें वह अपनी फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं. फोटोज देख कर पता लगाया जा सकता है कि कियारा अपने दोस्तों के कितने करीब है और उन्हें उनके साथ टाइम स्पेंड करना काफी पसंद है.

    कियारा अपने दोस्तों को काफी मिस कर रही है. उन्होंने अपने पुराने दिनों की एक दो नहीं बल्की पांच पांच फोटो शेयर की है. कियारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ' मुझे अपने दोस्तों की बहुत याद आ रही है, मैं चाहती हूं कि गाड़ी ड्राइव करूं और उनसे मिलने पहुंच जाऊं, लेकिन इस समय कोई रिस्क नहीं लेना है. उन्होंने आगे लिखा कि यह उन सभी लड़कियों के लिए एक खास पोस्ट हो सकता है जो अपने दिन को स्पेशल बनाती हैं.




    कियारा ने फोटो के साथ एक लंबा मैसेज लिखा. उन्होंने कहा कि यहां कुछ भी ऐसा नहीं है जो हम एक दूसरे के साथ शेयर नहीं करते. उन्होंने बताया कि हम एक स्कूल में मिले थे और इसके बाद हमने एक ही कॉलेज से अपनी पढ़ाई की और इसके बाद चार अलग अलग क्षेत्रों में करियर बनाया फिर भी आज हम साथ जुड़े हुए हैं.

    ये भी पढ़ेंः एकता कपूर ने शेयर किया स्मृति ईरानी का थ्रोबैक वीडियो, बोलीं- कड़ी मेहनत के बाद पाया यह मुकाम

    आपको बता दें कि कियारा ने 2014 में FUGLY मूवी से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर जिमी शेरगिल और मोहित मारवाह भी थे. कियारा 2019 में शाहिद कपूर के साथ Kabir Singh में जबकि अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आईं थी. अब कियारा लॉकडाउन के बाद आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 में दर्शकों के सामने दिखेंगी.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Kiara Advani

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर