• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 14 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर घमासान, Kiccha Sudeep और Duniya Vijay में होगी जोरदार टक्कर

14 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर घमासान, Kiccha Sudeep और Duniya Vijay में होगी जोरदार टक्कर

किच्चा सुदीप और विजय दुनिया की फिल्में एक ही दिन 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.(फोटो-News18)

किच्चा सुदीप और विजय दुनिया की फिल्में एक ही दिन 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.(फोटो-News18)

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) और दुनिया विजय (Duniya Vijay) की फिल्में आपस में टकराने जा रही है. सुदीप की ‘कोटीगोबा-3’ ( Kotigobba-3) और दुनिया की निर्देशन में बनी फिल्म ‘सालागा’(Salaga), एक साथ 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. साथ ही कन्नड़ की कई और फिल्में दिसंबर में रिलीज होने जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जब से कर्नाटक सरकार ने आधिकारिक तौर पर राज्य में थिएटर में 100%  ऑक्यूपेंसी(100 % occupancy) की मंजूरी दी है, तब से एक के बाद एक साउथ की कई बड़ी फिल्मों के रिलीज की घोषणा हो चुकी है. अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में दशहरा है, ऐसे में फिल्म के निर्माता इस लंबी छुट्टी को भूनाना चाहते हैं. बात करें अगर कन्नड़ फिल्म प्रेमियों (Kannada film fans) की तो वे अपने चहेते स्टार को फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. वहीं, कई फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर जोरदार टक्कर भी होने की उम्मीद जताई जा रही है.

    साउथ के दो दिग्गज किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) और दुनिया विजय (Duniya Vijay) की फिल्म आपस में टकराने जा रही है. सुदीप की ‘कोटीगोबा-3’ ( Kotigobba 3) और दुनिया की निर्देशन में बनी फिल्म ‘सालागा’(Salaga), एक साथ 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. इससे दोनों ही अभिनेताओं के फैंस में गज़ब का उत्साह देखा जा रहा है. दोनों ही स्टार्स की अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग(Fan Following) है.

    लॉकडाउन की वजह से दूसरी इंड्स्ट्री की ही तरह फिल्म इंडस्ट्री पर भी तगड़ी मार पड़ी है. लिहाजा, थिएटर खुलने से इंडस्ट्री से जुड़े लोगों में खुशी का महौल है. उम्मीद की जा रही है कि अब थिएटर नहीं बंद होंगे. वैसे कुछ लोगों का मानना है कि एक साथ दो फिल्म के रिलीज होने से निर्माताओं को नुकसान पहुंचेगा, मगर कई ट्रेड एनालिस्ट का ये भी कहना है कि दोनों ही फिल्म का मिजाज एक दूसरे अलग है. लिहाजा दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है.

    गौरतलब है कि वर्ष 2020 में महामारी की शुरूआत की वजह से कोई बड़ी कन्नड़ फिल्म रिलीज नहीं हुई. ऐसे में माना जा रहा है कि वर्ष 2021 के आखिर दो महीने में एक बार फिर सिनेमा घरों की रौनक लैटेगी. वैसे इस साल की शुरूआत में ही कन्नड़ की तीन बड़ी फिल्म ‘पोगरू’,  ‘रोबर्ट’ और ‘युवरथना’ (Pogaru, Roberrt and Yuvarathnaa) रिलीज हो चुकी है. जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया. मगर दूसरी लहर ने थिएटर में फिर से ताला लग गया.

    मगर अब फिर से फिल्मों के रिलीज का सिलसिला शुरू हो गया है. ‘कोटीगोबा-3’, ‘सालागा’ और फिर ‘भजारंगी-2’(Kotigobba 3, Salaga and Bhajarangi 2) के बाद ‘मधागाजा’ और ‘777 चार्ली’(Madhagaja and 777 Charlie) जैसी फिल्में भी रिलीज की कतार में खड़ी हैं. उम्मीद है कि साल के आखिर तक और भी फिल्में रिलीज होंगी, जिससे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री फिर से उठ खड़ी होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज