तीसरे बच्चे की मां बनींं करदाशियां तो मर जाएंंगी?

Photo- video youtube
Photo- video youtube

टीवी रियलिटी स्टार किम करदाशियां को बच्चे बेहद पसंद हैं. उनके पहले से ही दो बच्चे हैं और अब वे तीसरे बच्चे की मां बनना चाहती हैं.

  • Pradesh18
  • Last Updated: November 18, 2016, 6:42 PM IST
  • Share this:
टीवी रियलिटी स्टार किम करदाशियां को बच्चे बेहद पसंद हैं. उनके पहले से ही दो बच्चे हैं और अब वे तीसरे बच्चे की मां बनना चाहती हैं. मगर क्या वो ऐसा कर पाएंगी??? क्या उनका तीसरे बच्चे की मां बनने का सपना पूरा हो पाएगा. यही जानने के लिए उन्होंने एक डॉक्टर से बात की.

डॉक्टर ने उन्हें बताया कि  इस बार प्रेग्नेंट होने में उन्हें जान का खतरा है. इस स्थिति में उन्हें सेरोगेसी का सहारा लेना होगा. 'कीपिंग अप विथ द करदाशियां' स्टार इस शो के ऐपिसोड में प्रेग्नेंसी को लेकर काफी परेशान थी.





आपको बता दें कि किम करदाशियां को पहली दो प्रेग्नेंसी में भी काफी परेशानी हुई थी. किम को डॉक्टर पॉप क्रेन ने कहा 'आपको इस बार गर्भावस्था में काफी परेशानी हो सकती है. इस बार ये रिस्क लेना आपको काफी महंगा भी पड़ सकता है. मेडिकल की भाषा में इस स्थिति को 'ब्लीड टू डेथ' कहा जाता है. यही वो बात है जो किम को परेशान कर रही है.
किम ने इसके बाद फर्टीलिटी स्पेशलिस्ट डॉ वोंग से भी चर्चा की. उन्होंने कहा 'सेरोगेसी के अलावा हमारे पास और कोई दूसरा विकल्प ही नहीं है. यही कारगर होगा.'

आपको बता दें कि पहली प्रेगनेंसी के दौरान किम को हाई ब्लड प्रेशर की समस्या से जूझना पड़ा था. दूसरे बच्चे के समय भी कुछ दिक्कतें थी. अब चूंकि मामला तीसरे बच्चे का है तो डॉक्टर्स किसी भी तरह की रिस्क लेने से बचना चाहते हैं.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज