टीवी शो के दौरान बोली किम करदाशियां -जब डोनाल्ड ट्रंप ने मुझे फोन किया, मैं NUDE थी

किम करदाशियां के ट्विटर अकाउंट से ली गई तस्वीर
किम करदाशियां के ट्विटर अकाउंट से ली गई तस्वीर

किम ने एक टीवी शो के दौरान इस मामले से जुड़ा एक खुलासा करते हुए बताया कि जब उन्हें डोनाल्ड ट्रम्प का फोन आया था तब वो न्यूड थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2018, 9:32 PM IST
  • Share this:
रिएलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां ने हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात की. इस मुलाकात में ट्रंप ने करदाशियां की सिफारिश के बाद उम्रकैद की सजा काट रही 63 वर्षीय महिला कैदी की बाकि की सजा माफ कर दी है.

किम ने एक टीवी शो के दौरान इस मामले से जुड़ा एक खुलासा करते हुए बताया कि जब मीटिंग के लिए उन्हें डोनाल्ड ट्रंप का फोन आया था तब वो नग्न अवस्था में थीं. उन्होंने बताया कि एक फोटोशूट के चलते वो नग्न अवस्था में थीं और जैसे ही उनका फोन बजा तो उन्होंने पाया कि उन्हें डोनाल्ड ट्रंप का कॉल आ रहा है और वो झट से तैयार होकर मुलाक़ात के लिए निकल पड़ीं.

सेरोगेसी के जरिए मां बनी किम ने बच्ची के लिए मंगवाए दुनिया के सबसे महंगे खिलौने



बता दें एलिस मैरी जॉनसन को गैर हिंसक नशीली दवाओं के अपराध के लिए उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी. जिसमें से वो करीब 22 साल की सजा काट चुकी हैं. अल्बामा में टीवी पर प्रसारित फुटेज में रिहाई के बाद जॉनसन खुशी से झूमते हुए एक वैन की ओर दौड़ती दिखाई दी. जहां उसके परिवार के सदस्य हाथों में गुलदस्ते लिए स्वागत में खड़े थे.
ये भी पढ़ें : क्या वाकई एक हॉलीवुड फिल्म के लिए प्रियंका ने दे दिया सलमान खान को 'धोखा' ?

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज