होम /न्यूज /मनोरंजन /जब सांसद की डांट सुनकर चुप रह गए करन जौहर- 'ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बेवकूफी भरा'

जब सांसद की डांट सुनकर चुप रह गए करन जौहर- 'ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बेवकूफी भरा'

करन जौहर

करन जौहर

किरन की इस डांट पर करन जौहर कुछ कह भी नहीं पाए. किरन का स्वभाव सभी लोग जानते हैं, वो बेहद साफ शब्दों में अपनी बात रखती ...अधिक पढ़ें

    करन जौहर का शो 'कॉफी विद करन' समाप्त हो चुका है लेकिन इस शो के आखिरी एपिसोड का एक किस्सा ऐसा है जो आपने शायद मिस कर दिया हो. अपने आखिरी एपिसोड में करन जौहर (Karan johar) ने किरन खेर (kirron kher), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), वीर दास (Vir Das) और मल्लिका दुआ (Mallika Dua) के साथ मिलकर Koffee Awards दिए. इस छोटे से अवॉर्ड फंक्शन के दौरान करन जौहर को किरन खेर ने खूब डांटा. अभिनेत्री और वर्तमान में चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरन खेर ने करन जौहर को उनके कपड़ों से लेकर उनकी भाषा के लिए खूब लताड़ा.

    अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकारों के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली किरन खेर भाषा के मामले में बेहद सटीक हैं. करन जौहर के शो पर बतौर जज आईं किरन ने बताया कि वो आजकल के बच्चों की भाषा से काफी परेशान होती हैं. उनको लगता है कि नई पीढ़ी अपनी भाषा में शब्दों को काफी तोड़ मरोड़ कर पेश करती है और इससे उनकी बातें समझने में मुश्किल होती है.

    करन जौहर ने जब कहा कि ये Millennial की लैंग्वेज है तो किरन ने कहा कि बच्चे ऐसी भाषा बोलें तो समझ आता है, लेकिन तुम्हारी (करन जौहर) की उम्र के लोग ऐसे शब्दों में बोलें तो बेवकूफ लगते हैं और गुस्सा भी आता है.

    किरन की इस डांट पर करन जौहर कुछ कह भी नहीं पाए. किरन का स्वभाव सभी लोग जानते हैं, वो बेहद साफ शब्दों में अपनी बात रखती हैं और कलर्स के रिएलिटी शो India’s Got Talent पर भी वो अक्सर मलाइका और करन जौहर को झाड़ लगा चुकी हैं.





    किरन का गुस्सा करन जौहर के साथ साथ रणवीर सिंह पर भी उतरा. किरन ने करन और रणवीर को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए लताड़ा. किरन ने कहा कि वो दोनो अजीब कपड़े पहनते हैं और उन्होंने लोगों का फैशन स्टेटमेंट खराब कर दिया है.

    किरण खेर ने करन जौहर के कपड़ों की तुलना सोफे के कवर से कर दी और कहा कि ऐसा लगता है कि आप लोग कवर लपेट कर घूमने निकल जाते हो. किरन ने मलाइका अरोड़ा को भी बहुत कम कपड़े पहनने की वजह से डांटा. किरन ने कहा कि ऐसे तो मलाइका बेहद खुला गाउन पहन कर आई हैं लेकिन मेरे कानों में बार बार कह रही हैं कि उन्हें ठंड लग रही है जोकि अजीब है.

    वैसे किरन खेर का गुस्सा वीर दास पर भी उतरा लेकिन वीर ने अपनी बात को तुरंत खत्म करते हुए अपनी ज्यादा डांट पड़ने से बचा ली.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Karan johar, Kirron Kher, Koffee with karan, Koffee with karan 6, Ranveer Singh

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें