RJ के बाद निडर पत्रकार बन 'Flyover' में ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालों की खैर लेंगी कोयल मल्लिक, जानिए कहानी

पत्रकार के किरदार में कोयल मल्लिक

पत्रकार के किरदार में कोयल मल्लिक

'Rawkto Rawhoshyo' में आरजे की भूमिका के जरिए दर्शकों को इंप्रेस करने के बाद अब कोयल मल्लिक (Koel Mallick) पत्रकार की भूमिका में पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं. अपकमिंग फिल्म फ्लाइओवर (Flyover) में कोयल एक पत्रकार के किरदार में दिखाई देंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 10:51 AM IST
  • Share this:
सौकर्या घोषाल (Soukarya Ghosal) की फिल्म 'Rawkto Rawhoshyo' में आरजे स्वर्णजा के अभिनय के जरिए दर्शकों का दिल जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस कोयल मल्लिक (Koel Mallick) अपनी अपकमिंग फिल्म में भी मीडिया से रिलेटेड किरदार में नजर आएंगी. हालांकि यह किरदार कोयल के लिए काफी चैलेंजिग होगा. बता दें कि पिछले साल 'Rawkto Rawhoshyo' में उनके बेहतर प्रदर्शन को देख कोयल को मेकर्स ने जर्नलिस्ट की भूमिका के लिए अप्रोच किया है. कोयल 2021 में अपनी पहली रिलीज के लिए तैयार हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म का टाइटल है 'फ्लाइओवर' (Flyover). अभिमन्यू मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'फ्लाइओवर' 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

जर्नलिस्ट बिदिशा की कहानी है 'फ्लाइओवर'

'फ्लाइओवर' बिदिशा नाम की एक जर्नलिस्ट की कहानी है जो यातायात नियम के उल्लंघन (Traffic Rule Violations) को लेकर अपनी रिपोर्टिंग करती है. एक रात उन्हें किसी मर्डर (Murder) के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है और यहीं से होती है एक पत्रकार की भयावह कहानी जिसमें एक के बाद एक ट्विस्ट आता है.

कुछ ऐसी है 'फ्लाइओवर' की कहानी
'फ्लाइओवर' का ट्रेलर (Flyover Trailer) पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे बंगाली दर्शकों द्वारा शानदार रेस्पांस मिला है. फैंस का प्यार पाकर कोयल काफी खुश हैं. उन्होंने कहा, ''फिल्म के ट्रेलर पर अच्छा फीडबैक मिला और 'फ्लाइओवर' लोगों की जिज्ञासा के बारे में बहुत कुछ कहती है. मैं एक पत्रकार बिदिशा का किरदार निभा रही हूं जो ट्रैफिक के नियमों के उल्लंघन को लेकर एक आर्टिकल लिख रही है, क्योंकि फ्लाइओवर पर साजिश के तहत तमाम दुर्घटानाएं (Accidents) को आए दिन ही अंजाम दिया जा जाता है लिहाजा पत्रकार इन सभी साजिशों को खंगोलने में जुट जाती है.''

Youtube Video


फिल्म में अपने किरदार को लेकर कोयल ने कहा, ''फ्लाइओवर में मेरा रोल एक ऐसी महिला पत्रकार का है जो एक निडर, दृढ़ (Determined) और साहसी होती है. आर्टिकल लिखने के दौरान तमाम लोग उसे परेशान करते हैं और काम में बाधाएं डालने का प्रयास करते हैं ताकि वह अपने लेखन के जरिए किसी की पोल न खोल पाए. बावजूद इसके पत्रकार अपना धैर्य नहीं खोती और हौंसला रखती है. बाद में वह ETimes के जरिए अपने लेखन को ऑनलाइन एक्सक्लूसिव चैट शेयर कर देती है जो खूब वायरल हो जाती है.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज