होम /न्यूज /मनोरंजन /OTT पर आने वाले करण जौहर के शो Koffee With Karan में Allu Arjun-Rashmika Mandanna खोलेंगे गहरे राज, जानिए

OTT पर आने वाले करण जौहर के शो Koffee With Karan में Allu Arjun-Rashmika Mandanna खोलेंगे गहरे राज, जानिए

koffee with karan 7 में आएंगे अल्लू अर्जुन और रश्मिका

koffee with karan 7 में आएंगे अल्लू अर्जुन और रश्मिका

करण जौहर का शो कॉफी विद करण (Koffee with karan) अब टीवी पर न आकर ओटीटी (OTT) पर स्ट्रीम होगा. शो में इस बार साउथ की कई ...अधिक पढ़ें

टिनसेल टाउन में सबसे चर्चित चैट शो में से एक कॉफ़ी विद करण सीजन 7 (koffee with karan Season 7) की शुरुआत होने वाली है. फिल्म निर्माता-मेजबान इस सीजन में भी कई साउथ सेलेब्स बुलाने के लिए तैयार हैं. इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर के चैट शो में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक सुपरहिट जोड़ी आने वाली है. सूत्रों के अनुसार, करण जौहर ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ बातचीत कर रहे हैं जो एक साथ शो की शोभा बढ़ाएंगे.

कॉफी काउच पर राज बताएंगे अल्लू अर्जुन- रश्मिका

बताया जा रहा है कि टीम पहले ही चैट शो के लिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun- Rashmika Mandanna) के पास पहुंच चुकी है और वे इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. पुष्पा स्टार (Pushpa Stars) तक पैन इंडिया का पहुंचने वाला ये सबसे रोमांचक एपिसोड में से एक होगा जहां दोनों हस्तियां कॉफी काउच पर बैठकर अपने-अपने गहरे राज के बारे में बयां करती दिखाई देंगी.

साउथ के दर्शकों को लुभाने के लिए दक्षिण स्टार्स को बुला रहे करण

जानकारी के अनुसार, करण जौहर के कॉफी विद करण के इस सीज़न में में दक्षिण की कुछ बड़ी हस्तियां दिखाई देंगी और चूंकि यह अब सबसे बड़े बाजारों में से एक है. निर्माताओं ने दक्षिण दर्शकों को आकर्षित करने के लिए शो को बैलेंस किया है. शो देखने वाले पुष्पा स्टार के अलावा और भी कई साउथ इंडियन हस्तियों को कॉफी काउच पर देखेंगे.

ओटीटी के इन प्लेटफॉर्म पर आएगा कॉफी विद करण

मालूम हो कि हाल ही में करण जौहर ने एक बयान शेयर किया था कि उनका चैट शो इस बार ओटीटी पर (koffee with karan on OTT) चलेगा. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, टीवी पर कॉफी विद करण की वापसी नहीं होगी… क्योंकि हर बेहतर कहानी को एक अच्छे मोड़ की जरूरत है, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि कॉफी विद करण का सीजन 7 विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा.

शो में होंगी पिछले साल क्या खोया- पाया की बातें

करण जौहर ने एक ट्वीट कर लिखा था, अपने 6 सीजन पूरे कर चुका ‘कॉफी विद करण’ मेरे और आपके जीवन का एक हिस्सा रहा है. सीजन 7 में कई गेम भी होंगे और बहुत सी अफवाहों को रोका जाएगा और प्यार को लेकर कुछ गहरी बातें होंगी. उन चीजों को लेकर भी बातें होंगी जो पिछले सालों में हमने खोया है. बता दें कि इस शो में भारत की कई जानी-मानी हस्तियों कॉफी पीते हुए अपने जीवन से जुड़े मजेदार किस्से बयां करती हैं.

Tags: Allu Arjun, Karan johar, Koffee with karan 6

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें