Home /News /entertainment /

koffee with karan 7 trailer naga chaitanya ex wife samantha blames karan johar for unhappy marriages bhojpuri south mogi

Koffee With Karan 7: नागा चैतन्य से तलाक ले चुंकी सामंथा ने करण जौहर को ठहराया Unhappy marriages का जिम्मेदार!

करण जौहर से बोलीं सामंथा, आप हैं अनहैप्पी मैरिज के जिम्मेदार! आप लाइफ को K3G जैसा दिखाते पर असल जिंदगी KGF होती

करण जौहर से बोलीं सामंथा, आप हैं अनहैप्पी मैरिज के जिम्मेदार! आप लाइफ को K3G जैसा दिखाते पर असल जिंदगी KGF होती

Samantha Koffee With Karan 7: लोकप्रिय रिएलिटी शो 'कॉफी विद करण' 7 (Koffee With Karan 7) का ट्रेलर रिलाज हुआ है जिसमें साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अनहैप्पी मैरिज के लिए करण जौहर को जिम्मेदार ठहराते दिख रही हैं. शो का ट्रेलर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में नज़र आएंगी और फैंस साउथ की एक्ट्रेस को शो में देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अभिनेत्री नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने के बाद पहली बार इस आइकॉनिक काउच पर अपनी उपस्थिति दर्ज करेंगी. जहां प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि इस दौरान वे तलाक के बारे में भी अहम खुलासे करेंगी. इसी बीच ‘कॉफी विद करण 7’ का ट्रेलर जारी हुआ है जिसमें ‘रंगस्थलम’ एक्ट्रेस ‘दुखी शादियों’ (Unhappy marriages) के बारे में बात करती दिखती हैं.

अक्षय कुमार संग कॉफी विद करण में आएंगी सामंथा
‘फैमिली मैन 2’ फेम एक्ट्रेस के साथ सीजन 7 के एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी शामिल होंगे. हाल ही में रिलीज़ हुए ‘कॉफ़ी विद करण 7’ के ट्रेलर में, सामंथा को करण जौहर (Karan Johar) का मज़ाक उड़ाते हुए देखा गया है और उन्हें ‘दुखी शादियों’ के लिए दोषी ठहराया गया है. वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘अनहैप्पी मैरिज की वजह आप खुद हैं. क्योंकि आप जिंदगी को कभी खुशी कभी गम की तरह पर्दे पर पेश करते हैं लेकिन असल जिंदगी ‘केजीएफ’ की तरह होती है.’ सामंथा की बात सुनकर करण कहंसने लगते हैं. जाहिर तौर पर एक्ट्रेस ने दिल की बात तो बयां कर दी है लेकिन अब ये मजाक है या सच..यह तो पूरा शो देखने के बाद ही पता चलेगा.

सामंथा के बाद ये स्टार भी होंगे कॉफी विद करण 7 का हिस्सा
सामंथा और अक्षय के अलावा करण के रिएलिटी शो के नए सीज़न में वरुण धवन, अनिल कपूर, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, टाइगर श्रॉफ, कृति सनोन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे. वहीं RRR के लीड एक्टर्स राम चरण और जूनियर एनटीआर ने करण जौहर के शो में आने और उनके साथ गपशप करने से मना कर दिया है. दोनों तेलुगू स्टार के मना करने के पीछे क्या वजह हो सकती है, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन फिलहाल लोग सामंथा को शो के काउच पर देखने में ज्यादा दिलचस्पी रख रहे हैं.

कॉफी विद करण में सामंथा तलाक पर भी तोड़ेंगी चुप्पी!
मालूम हो कि सामंथा ने अभी तक नागा चैतन्य और उनकी असफल शादी के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है. लेकिन ट्रेलर देखकर लोगों को लगता है कि वे करण के शो में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में जरूरी प्रतिक्रिया देंगी. साउथ के स्टार कपल ने साल 2017 जनवरी में हैदराबाद में इंगेजमेंट किया था और इसके बाद 6 अक्टूबर को गोवा में शादी की थी. दोनों ने खूबसूरत शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद 4 साल बाद ही 2 अक्टूबर 2021 में एक संयुक्त बयान जारी कर अपने तलाक की जानकारी देकर फैंस को हैरान कर दिया था. बात अगर वर्कफ्रंट को लेकर करें तो सामंथा ‘शकुंतलम’ और ‘यशोदा’ में बिजी हैं. वहीं दूसरी चैतन्य ने भी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड में डेब्यु किया है और वे ‘थैंक यू’ के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. पिछले दिनों अभिनेता की मेजर एक्ट्रेस शोभिता धूलिपला (Sobhita Dhulipala) के साथ डेटिंग की खबरें थी.

Tags: Karan johar, Koffee with karan 6, Naga Chaitanya, Samantha akkineni

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर