Home /News /entertainment /

आदित्य और परिणीति को लगता है कैटरीना से डर!

आदित्य और परिणीति को लगता है कैटरीना से डर!

still from video

still from video

करण जौहर के मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण' में इस बार अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और परिणीति चोपड़ा मेहमान बनकर आए. शो के दौरान आदित्य और परिणीति ने बताया कि दोनों में एक बात कॉमन है कि वे दोनों ही कैटरीना कैफ से डरते हैं.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    करण जौहर के मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण' में इस बार अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और परिणीति चोपड़ा मेहमान बनकर आए. आदित्य और परिणीति ने फिल्म 'दावत-ए-इश्क' में एक साथ काम किया है और दोनों अच्छे दोस्त हैं.

    शो के दौरान आदित्य और परिणीति ने बताया कि दोनों में एक बात कॉमन है कि वे दोनों ही कैटरीना कैफ से डरते हैं. परिणीति ने बताया कि कैटरीना कैफ एक कड़क स्कूल टीचर जैसी हैं. उन्होंने बताया कि वह फिटनेस को लेकर बहुत सतर्क रहती हैं.

    इस पर आदित्य ने कहा कि कभी-कभी उन्हें भी कैटरीना से डर लगता है क्योंकि कई बार वह एकदम सपाट चेहरे के साथ जवाब देती हैं और आपको समझ नहीं आता कि उनके जवाब को कैसे लिया जाए.

    परिणीति ने बताया कि ड्रीम टीम टूर के दौरान कैटरीम कैफ और उनके ट्रेनर इस बात का खास ख्याल रखते थे कि टीम के सभी लोग हेल्दी खाना खाएं. इसके लिए वे उनके कमरों में हेल्दी खानों के पैकेट पहुंचा देते थे.

    परिणीति ने यह भी बताया कि फिटनेस से जुड़ी बातों के लिए वह लगातार कैटरीना को मैसेज करती हैं और वह उन्हें जवाब भी देती हैं और अपने साथ वर्क-आउट करने के लिए भी कहती हैं.








    शो के दौरान आदित्य और परिणीति ने करण के साथ जमकर मस्ती की.

    Tags: Aditya Roy Kapur, Karan johar, Katrina kaif, Koffee with karan, Parineeti chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर