IPL के बीच जर्मनी के स्टार फुटबॉलर ने शाहरुख़ खान को भेजी टिकट, ये था बुलाने का कारण

हाल ही में आर्सेनल के मेसुत ओज़िल (Mesut Ozil) ने आर्सेनल और न्यूकैसल यूनाइटेड मैच के लिए शाहरुख़ (Shahrukh Khan) को निमंत्रण भेजा था.

News18Hindi
Updated: April 2, 2019, 9:04 PM IST
IPL के बीच जर्मनी के स्टार फुटबॉलर ने शाहरुख़ खान को भेजी टिकट, ये था बुलाने का कारण
शाहरुख़ खान और मेसुत ओज़िल
News18Hindi
Updated: April 2, 2019, 9:04 PM IST
दुनिया के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार में से एक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को कई प्रमुख हस्तियों द्वारा पसंद किया जाता है. और उसी का एक नमूना हाल ही में भी देखने मिला जहां आर्सेनल के मेसुत ओज़िल (Mesut Ozil) ने आर्सेनल और न्यूकैसल यूनाइटेड मैच के लिए शाहरुख़ को निमंत्रण भेजा.

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक मेसुत ओज़िल प्रीमियर लीग क्लब आर्सेनल के लिए खेलते है. ग्लोबल स्पोर्ट्स स्टार सुपरस्टार शाहरुख खान के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसलिए हाल ही में लंदन में होने वाले फुटबॉल मैच के लिए शाहरुख खान को विशेष निमंत्रण भेजा.

खेल के शौकीन और आईपीएल टीम केकेआर (Kolkata Knight Riders) के सह-मालिक शाहरुख खान ने विनम्रतापूर्वक यह निमंत्रण स्वीकार कर लिया. जिसके बाद शाहरुख खान ने प्रीमियर लीग 2018-19 के एक महत्वपूर्ण मैच में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. जोकि रविवार रात लंदन के अमीरात स्टेडियम में हुआ. जर्मन खिलाड़ी ने सुपरस्टार को अपने हॉस्पिटैलिटी बॉक्स में भी आमंत्रित किया था क्योंकि वह अभिनेता के बहुत बड़े प्रशंसक हैं.



शाहरुख़ तकरीबन 38 मिलियन के ग्लोबल फैनबेस के साथ दुनिया भर में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली हस्तियों में से एक हैं. अतीत में भी, दुनिया भर में कई प्रसिद्ध हस्तियों ने स्टार के प्रति अपना प्यार दिखाया है. हाल ही में कोल्डप्ले के गायक क्रिस मार्टिन ने अपने ट्विटर हैंडल से शाहरुख खान को संबोधित करते हुए लिखा था- "Shah Rukh Khan forever"

हाल ही में ऑस्कर विजेता लियोनार्डो डि कैप्रियो ने शाहरुख खान के प्रशंसक होने की बात स्वीकार करते हुए कहा, "Starring in a movie with him will make me more popular than I am now!". वहीं कुछ दिन पहले, इंटरनेशनल हार्टथ्रोब ज़ैन मलिक अपनी गर्लफ्रेंड गीगी हदीद को शाहरुख खान की देवदास दिखाने के लिए सुर्खियां में थे.

बॉलीवुड में अपने 25 साल के करियर में, शाहरुख खान ने वैश्विक मंच पर बातचीत के साथ-साथ अपनी बुद्धि और समझदारी से असंख्य दिल जीते हैं. वैश्विक आइकन ने अपने अभिनय और प्रदर्शन कौशल से संपूर्ण दुनिया को अपना दीवाना बना लिया है.
प्रियंका-निक के तलाक पर परिणीति को याद आई ‘जूता छिपाई’ की रस्म, बताई ये बात

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...