टाइगर श्रॉफ की बहन की लाइव चैट में फैन ने कर दी ऐसी तारीफ, बॉयफ्रेंड को देना पड़ा ये जवाब

टाइगर श्रॉफ की बहन की लाइव चैट में फैन ने कर दी ऐसी तारीफ, बॉयफ्रेंड को देना पड़ा ये जवाब
जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्‍णा श्रॉफ.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्‍णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ अक्‍सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में कृष्‍णा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ लाइव चैट की.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्‍णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ अक्‍सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में कृष्‍णा ने अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्यम्‍स (Eban Hyams) के साथ अपनी पहली मुलाकात की एनिवर्सरी इंस्‍टाग्राम पर लाइव जाकर मनाई. इस बीच ये दोनों लाइव थे और कई फैंस उनसे उनके र‍िश्‍ते से जुड़े सवाल करते रहे. लेकिन इस बीच कृष्‍णा के एक फैन ने उन्‍हें जैसे ही 'हॉटेस्‍ट वूमेन' कहा था उनके बॉयफ्रेंड का पसेसिव साइड देखने को भी मिल गया. इतना ही नहीं इस लाइव चैट में दोनों ने ही साफ किया है कि वह जल्‍द ही इस र‍िश्‍ते को शादी के बंधन में बदल सकते हैं.

एबन ने कहा, 'ये एक तरह से हमारी एनिवर्सरी है. हम इसे आप लोगों के साथ मनाना चाहते थे दोस्‍तों. चीयर्स टू यू बेब. चीयर्स टू अस.' बता दें कि लॉकडाउन की शुरुआत में एबन अपनी गर्लफ्रेंड कृष्‍णा के साथ मुंबई में रह रहे थे लेकिन अब वह ऑस्‍ट्रेलिया में अपने परिवार के साथ हैं. वहीं अब कृष्‍णा श्रॉफ 'क्‍वालिटी टाइम' बिताने के लिए ऑस्‍ट्रेलिया जाने की तैयारी कर रही हैं और उसके लिए जरूरी पेपर वर्क पूरा करने में लगी हैं.

 








 




View this post on Instagram




 

My heart and soul. ♥️✨ @tigerjackieshroff @ayeshashroff @apnabhidu


A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on






इसी बीच एक फैन ने उनसे सवाल पूछा कि क्‍या उन दोनों ने शादी कर ली है, इस पर एबन ने साफ किया क‍ि वह शादी जरूर करेंगे. उन्‍होंने कहा, 'अगर हमने शादी कर ली होती तो हमारी वेडिंग र‍िंग हमारे हाथ में होती न. हालांकि हम शादी जरूर करेंगे.' इसी बीच एक फैन ने उन्‍हें ‘hottest woman on earth’ कहा तो बॉयफ्रेंड एबन ने बीच में ही कहा, 'वो मेरी हो चुकी है भाई..'. वहीं कृष्‍णा ने भी अपने फैन से कहा, “Thank you, but taken.”

 



 




View this post on Instagram




 

♾️


A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on






इसी चैट के दौरान कृष्‍णा ने ये भी बताया कि उनके पिता जैकी श्रॉफ जो लॉकडाउन की वजह से पुणे के पास उनके दूसरे घर में रह रहे थे, वह क‍िसी तरह एक हफ्ते पहले ही घर पहुंच गए हैं.

 



 




View this post on Instagram




 

Take you around the world.


A post shared by Eban Hyams (@ebanhyams) on






बता दें कि कृष्‍णा और एबन पिछले साल मुंबई में 11 मई को म‍िले थे. इस मुलाकात के एक महीने बाद से ही इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. लॉकडाउन से पहले ये जोड़ी 2 महीने का वर्ल्‍डटूर भी कर के वापस आई है.
First published: May 12, 2020, 6:27 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading