फंस गया पेंच! केआरके ने उलटा अजय देवगन पर ही लगा दिया आरोप?

Pradesh18
Updated: September 2, 2016, 4:07 PM IST
फंस गया पेंच! केआरके ने उलटा अजय देवगन पर ही लगा दिया आरोप?
अभिनेता अजय देवगन और राशिद खान के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

अभिनेता अजय देवगन और राशिद खान के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

  • Pradesh18
  • Last Updated: September 2, 2016, 4:07 PM IST
  • Share this:
अभिनेता अजय देवगन और राशिद खान के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अजय देवगन के तमाम आरोपों के बाद अब फिल्म आलोचक कमाल राशिद खान ने अजय देवगन पर पलटवार किया है और कहा है कि अजय ने उन्हें निर्देशक करण जौहर की ‘ए दिल है मुश्किल' फिल्म की आलोचना करने के लिए पैसे दिए थे ना कि करण ने 'शिवाय' की आलोचना करने के लिए.

दरअसल, अजय देवगन ने आरोप लगाया था कि करण जौहण ने 'शिवाय' की आलोचना के लिए कमाल खान को घूस दी थी. ये बात मीडिया में तब आई जब अजय देवगन टीम के प्रवक्ता ने प्रेस रिलीज करके कमाल पर रुपया देने का आरोप लगाया था.

बात यह है कि अजय की ‘शिवाय' और ‘ऐ दिल है मुश्किल' के अगले महीने दीवाली पर टकराने वाली है. दोनों ही बड़ी फिल्में हैं तो जाहिर है कि दोनों निर्देशक ही अपनी अपनी फिल्मों को लेकर इनसिक्योर हो रहे होंगे.

बात तो तब बढ़ गई जब अजय देवगन ने एक ऑडियो साझा किया जिसमें केआरके को यह कहते हुये सुना गया कि करण ने ‘शिवाय' के खिलाफ ट्वीट करने के लिए उन्हें पैसे दिये थे. ऑडियो में इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

इस ऑडियो की रिकॉर्डिंग ‘शिवाय' के निर्माता कुमार मंगत ने की है. अपनी प्रतिक्रिया जताते हुये केआरके ने ट्वीट किया, ‘मैं इसे स्पष्ट करता हूं. करण जौहर ने मुझे कभी भुगतान नहीं किया या शिवाय की आलोचना करने को नहीं कहा और आप इसे टेप में सुन सकते हैं. मैंने कुमार को टरकाने के लिए 25 लाख रुपया कहा.'

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने कुमार और ‘सिंघम' के अभिनेता पर आरोप लगाते हुये लिखा है, ‘कुमार और अजय ने ‘ऐ दिल है मुश्किल' की आलोचना करने के लिए पैसे का प्रस्ताव दिया था साथ ही टेप में भी वह इसकी पेशकश कर रहे हैं लेकिन मैंने इसे अस्वीकार कर दिया. मैंने उससे कहा कि मैं ऐसा स्वतंत्र होकर करुंगा.'

बाद में कमाल खान ने ट्वीट कर कहा है, ‘लोग सोच रहे हैं कि मैंने कुमार मंगत को फोन किया लेकिन यह सही नहीं है. वास्तव में वह एक करीबी मित्र हैं और उन्होंने मुझे फोन किया था और उन्होंने पहले भी कई बार मुझे फोन किया है.' करण इस मुद्दे पर चुप हैं जबकि अजय (47) ने पहले ही बयान दे चुके हैं जिसमें उन्होंने यह ‘जांच करने की मांग की है' कि फिल्म निर्माता ने केआरके को घूस दिया है या नहीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2016, 4:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...