कुमार सानू ने दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि, बोले- 'कलाकार की किस्मत का फैसला सिर्फ...'

कुमार सानू ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया है.
कुमार सानू ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

गायक कुमार सानू (Kumar Sanu) का कहना है कि फिल्म जगत में भाई-भतीजावाद है, लेकिन एक कलाकार की किस्मत का फैसला सिर्फ दर्शक करते हैं.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Demise) के बाद से ही हर तरफ बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है. गायक कुमार सानू (Kumar Sanu) का कहना है कि फिल्म जगत में भाई-भतीजावाद है, लेकिन एक कलाकार की किस्मत का फैसला सिर्फ दर्शक करते हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बहस छिड़ी हुई है. अभिनेताओं, निर्देशकों और गायकों ने बाहरी होने की वजह से बॉलीवुड में बने रहने के लिए सामने आने वाली परेशानियों का उल्लेख किया है.

फेसबुक पर सोमवार को अपलोड की गई एक वीडियो में सानू ने कहा, " उनके (राजपूत के) निधन के बाद मैं एक अलग तरह की क्रांति उभरते हुए देख सकता हूं. भाई-भतीजावाद हर जगह है. यह हमारे यहां कुछ ज्यादा है. हम जो हैं वे आप दर्शक हमें बनाते हैं. कौन कामयाब होगा और किसे फिल्म जगत से बाहर किया जाएगा, इसका फैसला आप दर्शक करते हैं."
 
View this post on Instagram
 

#ripsushantsinghrajput💔

A post shared by Kumar Sanu (@kumarsanuofficial) on



उन्होंने कहा कि फिल्मकार या फिल्म जगत के शीर्ष लोग यह फैसला नहीं कर सकते हैं. यह आप दर्शकों के हाथ में है. गायक तीन दशक से बॉलीवुड में हैं और उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद बॉलीवुड के कुछ प्रोड्यूसर्स, फिल्म मेकर्स और एक्टर्स पर सुशांत के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है. जिसका असर सोशल मीडिया पर साफ देखा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज