होम /न्यूज /मनोरंजन /

Krishna Janmashtami: श्रद्धा आर्या ने जनमाष्टमी के मौके पर आंखे बंद कर फोड़ी दही की मटकी, वायरल हुआ VIDEO

Krishna Janmashtami: श्रद्धा आर्या ने जनमाष्टमी के मौके पर आंखे बंद कर फोड़ी दही की मटकी, वायरल हुआ VIDEO

श्रद्धा आर्या ने मनाया श्री कृष्ण जनमाष्टमी का पर्व

श्रद्धा आर्या ने मनाया श्री कृष्ण जनमाष्टमी का पर्व

Kishna janmashtami 2022: आज देश और दुनिया भर में श्रीकृष्ण जनमाष्टमी का पर्व मनाया जा रहा है. सेलेब्स के वीडियोज भी आने लगे हैं और एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का एक रील काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे दही मटकी फोड़ती दिख रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

Happy Janmashtami 2022: श्रद्धा आर्य नागल (Shraddha Arya) भारतीय एक्ट्रेस हैं, जो फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम करती हैं. एक्ट्रेस अभिनय के अलावा अपनी डेली एक्टीविटी के जरिए भी लोगों का अटेंशन लेती हैं. चूंकि आज देश और दुनियाभर के लोग श्रीकृष्ण जनमाष्टमी का उत्सव मना रहे हैं. इसी बीच श्रद्धा आर्या ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई है और वे मटकी फोड़ती दिख रही हैं. अभिनेत्री वैसे तो कई दफा ट्रेडिशनल लुक में दिखती हैं लेकिन जनमाष्टमी के मटकी फोड़ इवेंट में येलो कलर के वनपीस में नजर आईं.

वीडियो में श्रद्धा आर्या मैदान में टंगी दही की मटकी को डंडे से फोड़ती देखी जा सकती हैं. जहां पर एक्ट्रेस ने श्रीकृष्ण जनमाष्टमी का उत्सव मनाया है, वहां आर्टिफिशियल गाय, गोपी और घास के मैदान देखे जा सकते हैं. साथ ही मिठाइयों में जलेवी सहित कई तरह के पकवान भी रखे हुए हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर जबरदस्त व्यूज आ रहे हैं और 24 घंटे के अंदर ही इसे एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अभिनेत्री के इस रील में राधे- राधे तेरे बिना कृष्णा तो लगे आधे- आधे चल रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)


श्रद्धा आर्या ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है जिसकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट को लेकर करें तो उन्होंने 2006 में नयनतारा के साथ एसजे सूर्या की तमिल फिल्म ‘कलवानिन कधली’ (Kalvanin Kadhali) से की थी. वहीं हिंदी में उन्होंने ‘निशब्द’ से शुरुआत की और और वैभव रेड्डी के साथ तेलुगू फिल्म गोदाव में मुख्य भूमिका के रूप में अपनी डेब्यू किया.

Also Read: अमिताभ बच्चन संग कर चुकीं काम कर चुकीं श्रद्धा आर्या ने सूती साड़ी में लगाया ग्लैमरस का तड़का, देखें PICS

श्रद्धा आर्या लाइफ ओके के सीरियल ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’ और ‘ड्रीम गर्ल’ में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस साल 2017 से ‘कुंडली भाग्य’ में डॉ. प्रीता अरोड़ा की भूमिका निभा रही हैं. इसी के साथ वे अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए भी फैंस से कनेक्ट रहती हैं.

Tags: Google search top trending query, Janmashtami, Shraddha arya, Sri Krishna Janmashtami

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर