होम /न्यूज /मनोरंजन /

Koffee with Karan में बोले 'Laal Singh Chaddha' आमिर खान, एसएस राजामौली के डायरेक्शन में करना चाहते हैं काम

Koffee with Karan में बोले 'Laal Singh Chaddha' आमिर खान, एसएस राजामौली के डायरेक्शन में करना चाहते हैं काम

लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करने करण जौहर के शो में पहुंचे आमिर खान

लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करने करण जौहर के शो में पहुंचे आमिर खान

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'Laal Singh Chaddha' का प्रमोशन करने में बिजी हैं. हाल ही में वे करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में पहुंचे. यहां उन्होंने शो के होस्ट को बताया कि वे एसएस राजामौली के साथ काम करने में दिलचस्पी रखते हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में हैं. फिलहाल वे अपनी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. अभिनेता हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan Season 7) में भी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे. इस शो के दौरान उन्होंने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए. इसी बीच शो के होस्ट ने आमिर से सवाल किया कि क्या कोई निर्देशक है जिसके साथ वे बहुत जल्द काम करने की ख्वाहिश रखते हैं.

SS Rajamouli के साथ काम करना चाहते हैं आमिर खान

‘Koffee with karan Season7′ में करण जौहर के प्रश्न का जवाब देते हुए आमिर खान ने कहा, कई निर्देशक हैं जिनके साथ वे काम करना चाहते हैं जिनमें से एक हैं एसएस राजामौली (SS Rajamouli)’ अभिनेता ने कहा कि सबसे पहले वे ‘आरआरआर’ निर्देशक के डायरेक्शन में फिल्म करने में दिलचस्पी रखते हैं. बता दें कि आमिर ने हैदराबाद में भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन करते हुए ‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर का नाम लिया था. अभिनेता के फैंस अब उनके और तेलुगू निर्देशक कोलैबोरेशन की फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है ‘Laal Singh Chaddha’

फिलहाल एसएस राजामौली तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं. हो सकता है कि ‘लाल सिंह चड्ढा स्टार’ का ये इंटरव्यू के देख शायद भविष्य में वे मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ काम करें. जानकारी के लिए आपको बता दें कि आमिर की आने वाली फिल्म साल 1994 में आई ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. फिल्म 11 अगस्त 2022 को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और इंग्लिश भाषा में रिलीज के लिए तैयार है.

‘Laal Singh Chaddha’ को मिल रहा लोगों का प्यार

सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को अब सोशल मीडिया पर यूजर्स का भरपूर प्यार मिल रहा है. कुछ दिनों पहले जहां इस फिल्म को लेकर यूजर्स निगेटिव कमेंट कर रहे थे, वहीं अब इस फिल्म के लिए लोग आमिर खान पर जमकर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. तमाम लोग आमिर खान की खूब तारीफ भी कर रहे हैं और दर्शकों इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

Tags: Aamir khan, Ss rajamouli

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर