बड़े पर्दे पर फिर छाने को तैयार तेलुगू फिल्मों की 'लेडी अमिताभ', कभी एक्टिंग छोड़ने का किया था ऐलान!

तेुलूगू सिनेमा की लेडी सुपरस्टार विजया शांति

विजया शांति (Satti Vijayashanti) के लिए एक देशभक्ति से लबरेज (Patriotic Drama) स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है बताया जा रहा है कि तेलुगू सिनेमा की 'लेडी अमिताभ' अपने नए प्रोजेक्ट में एक बार फिर महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ सकती हैं. पैट्रियोटिक ड्रामा फिल्म को करने के लिए विजया शांति काफी एक्साइटेड हैं और जल्द ही वे इस प्रोजेक्ट पर साइन करेंगी. फिल्म की शूटिंग कश्मीर में होगी

  • Share this:
    तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं अभिनेत्री विजया शांति (Satti Vijayashanti) ने 2020 में 13 साल के लंबे ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया था. वे महेश बाबू (Mahesh Babu) स्टारर फिल्म Sarileru Neekevvaru में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पोंस मिला और इसकी रिलीज के बाद विजया शांति फिर से राजनीति में सक्रीय हो गई थीं. तब उन्होंने ये भी कहा था कि अब उनकी अभिनय में खास दिलचस्पी नहीं रही. लेकिन अब लगता है कि तेलुगू फिल्मों की लेडी सुपरस्टार ने अपना माइंडसेट चेंज कर दिया है.

    Vijayashanti के लिखी जा रही Patriotic स्क्रिप्ट
    ताजा अपडेट के अनुसार, प्रथिमा फिल्म के प्रोड्यूसर विजया शांति के लिए एक देशभक्ति नाटक से लबरेज (Patriotic Drama) स्क्रिप्ट तैयार करवा रहे हैं. बताया जा रहा है कि तेलुगू सिनेमा की 'लेडी अमिताभ' अपने नए प्रोजेक्ट में एक बार फिर महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ सकती हैं. पैट्रियोटिक ड्रामा फिल्म को करने के लिए विजया शांति काफी एक्साइटेड हैं और जल्द ही वे इस प्रोजेक्ट पर साइन करेंगी. फिल्म की शूटिंग कश्मीर में होगी. हालांकि, इस बारे में अभी तक मेकर्स की ओर से किसी तरह की आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है.

    Vijayashanti को मिल चुका है राष्ट्रीय अवॉर्ड
    आपको बता दें कि विजया शांति अपने शानदार अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी हासिल कर चुकी हैं. अभिनेत्री को Karthavyam (1990) में 'सुपर कॉप' की शानदार भूमिका के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. विजया शांति तमिल, तेलुगू, मलयालम, फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में 40 साल का अनुभव है. वह 187 फीचर फिल्मों में अलग-अलग किरदारों में नजर आ चुकी हैं.

    चर्चित राजनेता भी हैं Vijayashanti
    अभिनय के अलावा विजया शांति एक चर्चित राजनेता भी हैं. पहले वे कांग्रेस पार्टी की सांसद थीं लेकिन अब वे भाजपा के साथ हैं. 2019 में शांति जब कांग्रेस पार्टी में थीं तब वे पीएम नरेंद्र मोदी पर दिए एक बयान को लेकर विवादों से भी घिरी रहीं. उन्होंने 2019 में तेलंगाना के शमशाबाद में एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकवादी करार दिया था और इस बयान के बाद से सियासी गलियों में भूचाल आ गया था. विजया शांति ने तेलगु भाषा में बोलते हुए अपने बयान में कहा था कि पीएम मोदी आतंकवादी की तरह दिखते हैं. जब शांति ये बात बोल रही थीं तो उस दौरान मंच पर राहुल गांधी भी साथ मौजदू थे. बता दें कि विजया शांति को तेलुगू दर्शक काफी पसंद करते हैं और हमेशा ही उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.