'लापतागंज' में सालों पहले हुई थी कोरोना की भविष्यवाणी!, Viral Episode देख लोग पूछ रहे ऐसे सवाल...

लापतागंज में कोरोना से मिलती-जुलती बीमारी का जिक्र. (Photo credit: youtube/kapil bhauriyal)
लापतागंज में कोरोना से मिलती-जुलती बीमारी का जिक्र. (Photo credit: youtube/kapil bhauriyal)

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'लापतागंज' (Lapataganj) का एक एपीसोड इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक विदेशी वायरस की चर्चा की जा रही है.

  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पिछले कुछ महीनों से पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है. चीन (China) से दुनिया भर में फैली इस महामारी के आगे सुपर पावर देश अमेरिका (America) तक परेशान है. वहीं भारत में भी दिन पर दिन इसके मरीजों में वृद्धि हो रही है. देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 2 लाख 36 हजार के पार पहुंच चुकी है, वहीं मृतकों की संख्या भी 6 हजार के पार पहुंच गई है. ऐसे में लोग इस महामारी से खासे परेशान हैं. इस बीच टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'लापतागंज' (Lapataganj) का एक एपीसोड इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक विदेशी वायरस की चर्चा की जा रही है.

ऐसे में इस वीडियो को देखकर सवाल किया जा रहा है कि, क्या इसमें कोरोना वायरस की चर्चा हो रही है. दरअसल, इस एपिसोड में एक ऐसे विदेशी वायरस की चर्चा हो रही है, जिसमें दिखाया गया है कि 'लापतागंज' में एक नई बीमारी ने एंट्री की है, जो एक व्यक्ति से दूसरे में ट्रांसफर हो रही है. एपिसोड में एक्टर कहते दिखते हैं कि सभी अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें क्योंकि एक नई बीमारी है, जिसने लापतागंज में एंट्री ली है.

इस बीमारी के चलते लोगों को लगातार छींक और खांसी आ रही है. अगर किसी में भी ऐसे लक्षण दिखाई दे रहे हैं तो लोग उनसे दूरी बना लें. इस बीमारी के बारे में पता चलते ही मुकुंदीलाल गुप्‍ता ( Rohitash Gaud) मिश्री मौसी (Shubhangi Gokhale) और इंदुमति गुप्‍ता (Sucheta) को इसके बारे में बताते हैं. यह लापतागंज का 86वां एपिसोड है. जिसमें कोरोना से मिलते-जुलते संक्रमण की चर्चा है.




ऐसे में अब सोशल मीडिया यूजर्स इस एपिसोड को देखकर सवाल कर रहे हैं कि क्या वायरल एपिसोड में कोरोना वायरस की चर्चा हो रही है. वहीं कई लोगों का दावा है कि, लापतागंज में तो सालों पहले ही कोरोना वायरस की भविष्यवाणी की जा चुकी थी. जिस महामारी ने देश में अभी एंट्री ली है, सीरियल में उसके बारे में पहले ही जानकारी दी जा चुकी थी.

ये भी पढ़ेंः XXX: Uncensored 2 की वजह से फिर बढ़ीं एकता कपूर की मुश्किलें, अब यहां दर्ज हुई FIR
जब रेखा पर अश्लील कमेंट सुन गुस्से से लाल हो गए थे अमिताभ बच्चन, सरेआम की थी शख्स की पिटाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज