OMG! एक्ट्रेस ने खोला राज, कहा- बॉलीवुड में 'अश्लील अनुभव' से गुज़र चुकी हूं

हाल ही में नीरू से पूछे जाने पर कि उन्होंने बॉलीवुड में आगे अपनी किस्मत क्यों नहीं आजमाई, इस पर नीरू ने कहा कि मैं हिंदी फिल्मों को लेकर होने वाले मीटिंग के दौरान बहुत ही अश्लील अनुभव से गुजरी हूं.

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 9:30 PM IST
OMG! एक्ट्रेस ने खोला राज, कहा- बॉलीवुड में 'अश्लील अनुभव' से गुज़र चुकी हूं
नीरू बाजवा
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 9:30 PM IST
'लौंग लाची' गाने से दर्शकों को अपना दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने साल 1998 में आई देवानंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत की थी और अब वह पंजाबी फिल्म जगत का एक पॉपुलर फेस हैं. हाल ही में पंजाबी फिल्मों से बॉलीवुड में रुख करने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि बॉलीवुड में 'अश्लील अनुभव' से गुजरने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में काम करना बंद कर दिया.

लेटेस्ट पंजाबी फिल्म 'Shadaa' में नीरू ने दिलजीत दोसांझ के साथ काम किया है. फिलहाल बीते कुछ दिनों से वह फिल्म के प्रोमोशन में लगी हुई थीं जिसके बाद आज यानि कि 21 जून को यह फिल्म रिलीज हो चुकी है. फिल्म को क्रिटिक्स की तारीफें मिल रही हैं.

Kabir Singh Movie Review: शाहिद कपूर की दमदार एक्टिंग, कियारा के साथ दिखी शानदार कैमिस्ट्री



वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीरू से पूछे जाने पर कि उन्होंने बॉलीवुड में आगे अपनी किस्मत क्यों नहीं आजमाई, इस पर नीरू ने कहा कि मैं हिंदी फिल्मों को लेकर होने वाले मीटिंग के दौरान बहुत ही अश्लील एक्सपीरियंस से गुजरी हूं. उन्होंने कहा कि मुझसे कहा गया कि, 'यहां बने रहने के लिए आपको यह करना होगा', इससे मैं काफी हिल गई और बहुत असहज हुई.

हालांकि नीरू ने ये बात बिना किसी का नाम लेते हुए कही थी. उन्होंने आगे कहा कि मैं यह नहीं कह रही हूं कि इंडस्ट्री में ऐसे ही काम होता है, लेकिन मैं उन अभागी एक्ट्रेसेस में से हूं, जिन्हें ऐसे कड़वे अनुभवों से गुजरना पड़ा. उसके बाद से मैंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत नहीं आजमाई और न ही कभी आजमाउंगी. मैं अपनी पंजाबी सिनेमा स्पेस में खुश हूं.

ये भी पढ़ें- Kabir Singh First Review: बीच में छोड़कर भाग गए, फिल्म देखकर निकले लोगों ने कही ये बातें
Loading...

First published: June 21, 2019, 9:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...