Home /News /entertainment /

Liger: बॉक्सिंग के गॉड फादर Mike Tyson ने 'लिगर' की टीम के साथ उठाया इंडियन फूड का लुत्फ, जानें फेवरेट डिशेज

Liger: बॉक्सिंग के गॉड फादर Mike Tyson ने 'लिगर' की टीम के साथ उठाया इंडियन फूड का लुत्फ, जानें फेवरेट डिशेज

बॉक्सिंग के गॉड फादर Mike Tyson ने 'लिगर' की टीम के साथ उठाया इंडियन फूड का लुत्फ

बॉक्सिंग के गॉड फादर Mike Tyson ने 'लिगर' की टीम के साथ उठाया इंडियन फूड का लुत्फ

Mike Tyson favourite Indian food: पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) की फिल्म 'लिगर' (Liger) से इंडियन सिनेमा में डेब्यू करने वाले माइक टायसन (Mike Tyson) ने टीम के साथ इंडियन फूड का लुत्फ उठाया. इस दौरान उन्होंने अपना पसंदीदा भारतीय डिशेज मंगवाई.

अधिक पढ़ें ...

    साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों डैशिंग डायरेक्टर जगन्नाध पुरी (Puri Jagannadh) के साथ मल्टीस्टारर फिल्म ‘लिगर’ (Liger) की शूटिंग में यूएसए में बिजी हैं. ऐसे में बीते दिन की खबर आई थी कि एक्टर ने बॉक्सिंग गॉड (Boxing God) कहे जाने वाले माइक टायसन (Mike Tyson) से आमने-सामने आकर मुलाकात की. टायसन इस मूवी से इंडियन सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं. इसमें उनका क्रूर अवतार देखने के लिए मिलेगा. ऐसे में उन्होंने ‘liger’ की टीम के साथ इंडियन फूड का लुत्फ उठाया है. इसके साथ ही उन्होंने एक्टर के साथ पोज भी दिया है.

    विजय देवरकोंडा, पुरी जगन्नाध और फिल्म (South indian FIlms) ‘लिगर’ की पूरी टीम काफी उत्साहित है. माइक टायसन भी इन्हें काफी इन्जॉय कर रहे हैं. टायसन को इंडियन फूड्स काफी पसंद हैं और उन्होंने अपने पसंदीदा Indian cuisine मंगवाए. माइक के लिए स्पेशल लंच का इंतजाम किया गया था. इस दौरान उनकी वाइफ कीकी और पूरी टीम मौजूद रही. माइक टायसन ने खाने में गार्लिक नान, बटर चिकन, तंदूरी चिकन, फिश टिक्का मसाला और मटन बिरयानी लंच में ऑर्डर की थी. इसके अलावा टायसन ने आलू गोभी, पालक पनीर, समोसा और कबाब भी मंगवाए. इंडियन व्यंजनों के प्रति टायसन की दीवानगी देखकर सभी दंग रह गए. टीम की ओर से उन्हें प्यार और स्नेह के साथ खाने को परोसा गया. टायसन अपने हुए आव भगत से काफी खुश थे. फिल्म के सेट का माहौल एकदम खुशमिजाजी था. एक्स बॉक्सर टीम का पूरी तरह से सहयोग देते हैं. माइक टायसन फिल्म में विजय देवरकोंडा, पुरी जगन्नाध, अनन्या पांडे और चार्मी कौर के साथ अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

    Mike Tyson Enjoyed Indian Cuisine

    ‘Liger’ को पुरी जगन्नाध द्वारा बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर के साथ प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है. ये पैन इंडिया का बड़ा प्रोजेक्ट बताया जा रहा है. धर्मा प्रोडक्शन इसका निर्माण बड़े पैमाने पर कर रहा है. अगर मूवी की स्टारकास्ट के बारे में बात की जाए तो इसमें विजय और माइक टायसन के अलावा राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) और रोनित रॉय (Ronit Roy) भी अहम किरदारों में होंगे. इसे हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ‘लिगर’ की रिलीज की प्लानिंग 2022 में कर रहे हैं.

    Tags: Mike tyson, Vijay Deverakonda, Vijay Deverakonda film

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर