Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Breaking: बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी का निधन, 85 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

    बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी का निधन
    बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी का निधन

    हाल ही में सौमित्र चटर्जी (Soumitra Chatterjee) का हेल्थ अपडेट जारी किया गया था. जिसमें डॉक्टर्स ने चिंता जाहिर करते हुए बताया था कि उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है, लेकिन वह इलाज का रिस्पॉन्स नहीं कर रहे थे.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 15, 2020, 8:56 PM IST
    • Share this:
    मुंबईः बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सौमित्र चटर्जी (Soumitra Chatterjee passes away) का निधन हो गया है. उन्होंने 85 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. सौमित्र चटर्जी लंबे समय से बीमार चल रहे थे जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था, इसके बावजूद उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी. हाल ही में सौमित्र चटर्जी  (Soumitra Chatterjee) का हेल्थ अपडेट जारी किया गया था. जिसमें डॉक्टर्स ने चिंता जाहिर करते हुए बताया था कि उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है, लेकिन वह इलाज का रिस्पॉन्स नहीं कर रहे थे.

    सौमित्र चटर्जी ने आज (15 नवंबर 2020) को बेले व्यू क्लिनिक में दोपहर 12-15 बजे अंतिम सांस ली. सौमित्र चटर्जी की हालत खराब होने पर उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम ने उनकी सेहत में सुधार की पूरी कोशिश की. डॉक्टरों ने बताया कि दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित चटर्जी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था, लेकिन वह कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहे थे.






    उन्होंने बताया कि तमाम कोशिशों के बावजूद उनकी शारीरिक प्रणाली प्रतिक्रिया नहीं दे रही थी. चटर्जी की स्थिति पहले से और खराब होती गई और आखिरकार 85 वर्ष की आयु में उन्होंने अंतिम सांस ली. बता दें सौमित्र चटर्जी छह अक्टूबर को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह बाद में संक्रमण मुक्त भी हो गए थे, लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई .
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज