• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ‘Liger’ के सीन्स देख Ram Gopal Varma का रिएक्शन, एक के बाद एक ट्वीट कर Vijay Deverakonda के लिए कही बड़ी बात!

‘Liger’ के सीन्स देख Ram Gopal Varma का रिएक्शन, एक के बाद एक ट्वीट कर Vijay Deverakonda के लिए कही बड़ी बात!

दर्शकों के लिए ये एक तरह से फिल्म का पहला रिव्यू है.

दर्शकों के लिए ये एक तरह से फिल्म का पहला रिव्यू है.

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर लेटेस्ट अपडेट आ रहा है कि पुरी जगन्नाध ने अपनी फिल्म के अनएडिटेड सीन डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) को दिखाए हैं, जिसके बाद उनका जबरदस्त रिएक्शन आया है.

  • Share this:
    Liger Raw Shots: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं. फैंस को इससे जुड़े हर अपडेट में बड़ी दिलचस्पी रहती है. पुरी जगन्नाध के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) प्रड्यूस कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि मूवी की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, इसके बाद इसके पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम तेजी से चल रहा है. फैंस को लंबे समय से इसके रिलीज का इंतजार है.हालांकि अभी इसमें समय है, क्योंकि मकर्स इसे बड़े पर्दे पर ही लाना चाहते हैं.

    ‘लाइगर’ को लेकर लेटेस्ट अपडेट आ रहा है कि पुरी जगन्नाध ने अपनी फिल्म के अनएडिटेड सीन डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) को दिखाए हैं, जिसके बाद उनका जबरदस्त रिएक्शन आया है. उन्होंने एक के बाद एक दो ट्वीट कर विजय देवरकोंडा की जमकर तारीफ की है. रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्होंने पिछले 20 सालों में ऐसा सुपरस्टार नहीं देखा है. उन्होंने लिखा कि राम ‘मैंने करण जौहर और पुरी जगन्नाथ की लाइगर के कुछ सीन्स देखे हैं. फिल्म लाइगर में देवरकोंडा का स्क्रीन प्रेजेंस देख मैं यही कह सकता हूं कि पिछले 20 सालों में मैंने ऐसा स्टार नहीं देखा है. पुरी जगन्नाथ को धन्यवाद कि उन्होंने ऐसी फिल्म बनाई’.

    RGV ने Vijay Deverakonda के लिए कही बड़ी बात!


    राम गोपाल वर्मा जैसे डायरेक्टर का इतनी तारीफ करना काफी मायने रखता है. उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी और शानदार फिल्में बनाई हैं. उनकी तरफ से विजय देवरकोंडा की तारीफ फिल्म पर काफी असर डालेगा. दर्शकों के लिए ये एक तरह से फिल्म का पहला रिव्यू है.

    याद दिला दें कुछ दिनों पहले लाइगर को लेकर खबरें आई थीं कि इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा.  हालांकि इन खबरों पर विजय देवरकोंडा ने कहा था कि उनकी फिल्म हर हाल में सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी. वो लाइगर को किसी भी हालत में ओटीटी पर रिलीज नहीं करेंगे. ऐसे में उनके इस निर्णय पर राम गोपाल वर्मा के इस शानदार रिव्यू से मुहहर लग गई है. मूवी बड़े पर्दे पर रिलीज से ही फायदा उठा पाएगी. ये विजय देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है और पहले से ही इसे उनकी धमाकेदार एंट्री कहा जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन