अपनी फिल्मों के चयन पर 'Liger' स्टार विजय देवरकोंडा ने दिया बेबाक बयान, पढ़ें क्या कहा!

विजय देवरकोंडा: मुझे कोई ना बताए मैं कैसी फिल्में करूं  फोटो साभार- @DharmaMovies/Twitter

विजय देवरकोंडा: मुझे कोई ना बताए मैं कैसी फिल्में करूं फोटो साभार- @DharmaMovies/Twitter

अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाले विजय देवरकोंडा ने इंटरव्यू में कहा कि मुझे पसंद नहीं है कोई बताए कि मुझे किस तरह के प्रोजेक्ट करने चाहिए. फैंस के अलावा कोई भी मुझे नहीं बता सकता कि मुझे किस तरह की फिल्म में देखना चाहते हैं या मुझे क्या करना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 4:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपने 9 साल के फिल्मी करियर में कई ब्लॉकबस्टर और सुपर हिट्स दी हैं. सिर्फ 31 साल की उम्र में उनके पास आज कई बड़े प्रॉजेक्टस् हैं. करण जौहर की लिगर (Liger) से वो पूरे देश में एक साथ अपना स्टारडम दिखाने वाले हैं. विजय पहली बार मुंबई में इतने लंबे समय तक रहे हैं और अभिनेता ने कहा कि मुंबई में काम करना हैदराबाद से ज्यादा शांत और स्मूथ था. उन्होने कहा मुझे मुंबई में काम करने में बहुत मजा आया.

अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाले विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने इंटरव्यू में कहा कि मुझे पसंद नहीं है कोई बताए कि मुझे किस तरह के प्रोजेक्ट करने चाहिए. मैं अपने फैंस के लिए सोचता हूं, जो मेरे लिए फिल्में देखने आते हैं. अपनी मेहनत से कमाए पैसे खर्च करते हैं. मुझे पता है कि टिकट के लिए लंबी लाइन में लगना और वो स्ट्रगल, इसलिए मैं अपने फैंस के लिए जिम्मेदार हूं. उनके प्यार और समय के लिए  जिम्मेदारी महसूस करता हूं. इसके अलावा मुझे लगता है कि कोई भी मुझे नहीं बता सकता है कि मुझे किस तरह की फिल्म में देखना चाहते हैं या मुझे क्या करना चाहिए. बस मुझे अपने फैंस को सोच कर काम करना है ताकि उन्हे एंटरटेन कर सकूं.

'अर्जुन रेड्डी' फेम विजय देवरकोंडा का कहना है कि बॉलीवुड में काम करने के लिए उनकी कोई रणनीति नहीं है, बस अच्छी कहानियां मिल जाए. बिना किसी गॉड फादर के फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले विजय का कहना है कि मैं कभी पीछे मुड़कर नहीं देखता. मेरा मानना है कि हमारे पास बस एक जीवन है, इसलिए इसे खुशहाल बनाओ कुछ मजेदार करो, लाइफ में नया करो, ना कि जो बीत गया सिर्फ उस पर ही बात करो. मैं नहीं सोचता कि मैंने पहले क्या किया है, ये प्लान करो कि आगे क्या करना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज