बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार अनवर सागर का निधन, 70 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार अनवर सागर का निधन, 70 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार अनवर सागर का 70 साल की उम्र में निधन हो गया था. 03 जून की शाम को उन्हें मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली.

बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार अनवर सागर (Anwar Sagar Passes Away) का 70 साल की उम्र में निधन हो गया है.

  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार अनवर सागर (Anwar Sagar Passes Away) का 70 साल की उम्र में निधन हो गया. बुधवार की शाम को उन्हें मुंबई (Mumbai) के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. अभी तक उनके निधन के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है. इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेड ने दिग्गज गीतकार के निधन के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेड ने ट्वीट में लिखा है: "अनुभवी गीतकार और आईपीआरएस के सदस्य रहे अनवर सागर जी का आज निधन हो गया. वह 'वादा रहा सनम' जैसे गीत लिखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने विजय पथ और याराना जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों के लिए भी गीत लिखे थे. इस कठिन समय में हमारी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले.'





बता दें अनवर सागर ने अक्षय कुमार (Akshay Kumara) और आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) की फिल्म 'खिलाड़ी' में 'वादा रहा सनम' और, अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'विजयपथ' और याराना जैसी फिल्मों के लिए भी गीत लिखे थे. लेकिन, उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली थी 'वादा रहा सनम' के जरिए. 90s में ही नहीं बल्कि अभी भी यह गाना लोगों को काफी पसंद है. यह गाना उनके सबसे लोकप्रिय गानों में शुमार किया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading