होम /न्यूज /मनोरंजन /'महाभारत' की 'देवकी' की बेटी Madalsa Sharma ने ऐसा क्या किया कि लोग कहने लगे-'आप हमारी जान बन गए हो'

'महाभारत' की 'देवकी' की बेटी Madalsa Sharma ने ऐसा क्या किया कि लोग कहने लगे-'आप हमारी जान बन गए हो'

'महाभारत' की 'देवकी' की बेटी Madalsa Sharma सोशल मीडिया पर बनीं सबकी जान!

'महाभारत' की 'देवकी' की बेटी Madalsa Sharma सोशल मीडिया पर बनीं सबकी जान!

Madalsa Sharma Bold: मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू और 'महाभारत' (Mahabharat) में 'देवकी' का किरदार निभाने ...अधिक पढ़ें

    कन्नड़ सिनेमा (Kannada Cinema) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों (Madalsa Sharma Bold look) के चलते चर्चा में आ ही जाती हैं. फिल्मों और टीवी सीरियल्स के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. खुद से जुड़ी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो बिकिनी में शेयर की है. इसमें वो पानी के अंदर पोज देते हुए नजर आ रही हैं, जिसके बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

    टीवी शो ‘महाभारत’ में ‘देवकी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शीला डेविड की बेटी मदालसा शर्मा की सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो (Madalsa Sharma Bikini look) में देखने के लिए मिल रहा है कि इसमें वो हाथ में जूस का गिलास लिए हुए हैं और पानी में बंधे एक जाल पर लेटे हुए बिकिनी में पोज दे रही हैं. पिंक बिकिनी के साथ ही एक्ट्रेस ने ऊपर से ब्लैक कलर में ट्रांसपेरेंट कोट पहनी हुई है. उनकी तस्वीर को महज एक घंटे में 14 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनकी ये फोटोज यूजर्स को दीवाना बना रही है. वो उनकी तारीफ में जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. लोग मदालसा का लुक (Madalsa Sharma Latest photos) और स्टाइल देखकर फिदा हो गए हैं वो लिख रहे हैं, ‘आप हमारी जान बन गए हो.’ इस तरह के आपको उनकी फोटो पर ढेरों कमेंट्स मिल जाएंगे.

    Madalsa Sharma Bold look

    बता दें कि मदालसा शर्मा भले ही मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं, लेकिन वो एक एक्ट्रेस भी हैं. वो काफी चिल करने वाली हैं. फैंस के साथ अपना बोल्ड लुक शेयर करने में मदालसा जरा भी नहीं शरमाती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो कोई भी पोस्ट शेयर करती हैं वो पल भर में ही वायरल हो जाती है. उनके फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. इससे पहले भी उनकी कई पोस्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

    बहरहाल, अगर मदालसा के करियर (Madalsa Sharma Career) के बारे में बात की जाए तो उन्होंने 2010 में कन्नड़ सिनेमा से फिल्म ‘Shourya’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. ये फिल्म उनके करियर की टर्निंग प्वॉइंट थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म ‘एंजल’ (Angel) से 2011 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसे गणेश आचार्य ने निर्देशित किया था और फरवरी 2011 में फिल्म को रिलीज किया गया था.

    Tags: Madalsa Sharma, South cinema

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें