Exlusive: जब माधुरी दीक्षित ने लिया सिंगिंग का फैसला, जानें कैसा था पति और बेटे का रिएक्शन

Exlusive: जब माधुरी दीक्षित ने लिया सिंगिंग का फैसला, जानें कैसा था पति और बेटे का रिएक्शन
हाल ही में माधुरी दीक्षित का गाना 'Candle' रिलीज हुआ है.

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) का हाल ही में ‘‘कैंडल’’ गीत रिलीज हुआ है. एक्ट्रेस के मुताबिक यह गाना उन्होंने कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के दौर में लोगों को अच्छा महसूस कराने और पॉजिटीविटी फैलाने के लिए गाया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
अरुणिमा डे 

कोलकाता: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) का हाल ही में ‘‘कैंडल’’ गीत रिलीज हुआ है. एक्ट्रेस के मुताबिक यह गाना उन्होंने कोरोना वायरस (Coronavirus Epidemic) वैश्विक महामारी के दौर में लोगों को अच्छा महसूस कराने और पॉजिटीविटी फैलाने के लिए गाया है. हाल ही में News 18 से Exclusive बातचीत में माधुरी दीक्षित ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम पहलुओं पर बात की. जिसमें उन्होंने अपने करियर से लेकर पर्सनल लाइफ तक पर चर्चा की और दुनिया में तबाही मचा रहे कोरोना वायरस के दौरान की स्थितियों पर भी अपने विचार रखे.

News 18 से बातचीत में उन्होंने बताया कि, 'बॉलीवुड के 35 साल के अपने लंबे करियर के बाद उन्होंने सिंगिंग में हाथ आजमाया है. गाने से पहले उन्होंने ट्रेनिंग ली. एक्ट्रेस की मां एक क्लासिकल ट्रेंड सिंगर हैं. इसलिए उन्होंने अपनी मां से ही ट्रेनिंग लेना शुरू किया. माधुरी दीक्षित ने छोटी उम्र में ही बॉलीवुड में कदम रख दिया था, जिसके चलते उन्हें इससे पहले सिंगिंग में हाथ आजमाने का समय नहीं मिला. लेकिन, जब उन्होंने अपने पति और बेटे को गाने के अपने फैसले के बारे में बताया तो वह काफी खुश हो गए. अपने करियर के पीक प्वॉइंट पर माधुरी दीक्षित ने डॉक्टर राम नैने से शादी कर ली, लेकिन इस पर एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें इस बात का जरा भी पछतावा नहीं है.'



उन्होंने बताया कि, कुछ दिनों पहले उन्होंने भारत के लिए एक गाना गाया था. जिसमें उनके बेटे अरिन (Arin Nene) ने पियानो बजाया था. अरिन के बारे में बात करते हुए माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कहा कि, 'एक दिन किसी ने अरिन से स्कूल में कहा कि तुम काफी लकी हो कि तुम्हारी मां माधुरी दीक्षित हैं. जिसके बाद घर आकर अरिन ने कहा कि, वह मुझे लकी क्यूं बोल रहा था मां, आप तो सिर्फ मां हैं ना. इस पर उन्होंने कहा कि, हां मैं सिर्फ मां हूं.' माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन ने उनकी कई फिल्में देखी हैं, जिनमें से देवदास उनकी फेवरेट है.






 




View this post on Instagram




 

Join me in the #CandleOfHope challenge on Tiktok and together let's spread love, hope & positivity ♥️✨


A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on






एक्ट्रेस ने बताया कि, कैंडल गाना उनके घर पर ही शूट किया गया है. यह गाना उनके बेटे अरिन और पति डॉक्टर राम नैने (Ram Nene) ने शूट किया है. कई बड़े डायरेक्टर्स की गाइडेंस में शूट करने के बाद पति और बेटे की गाइडेंस में शूट करने पर उन्होंने कहा कि यह काफी स्पेशल था. माधुरी दीक्षित ने बताया कि उन्होंने अपना गाना 'कैंडल' कोरोना संकट काल में देश की सेवा कर रहे फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स को समर्पित किया है.

ये भी पढ़ेंः पहले डिलीट किया सोशल मीडिया एकाउंट फिर वापस लौटीं जायरा वसीम, ट्रोल होने पर कही ऐसी बात
First published: May 31, 2020, 1:19 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading