होम /न्यूज /मनोरंजन /

Oke Oka Jeevitham: श्रीकार्तिक की फिल्म 'ओके ओका जीवथम' में नजर आएंगे शारवानंद, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

Oke Oka Jeevitham: श्रीकार्तिक की फिल्म 'ओके ओका जीवथम' में नजर आएंगे शारवानंद, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

Oke Oka Jeevitham: श्रीकार्तिक की फिल्म 'ओके ओका जीवथम' में नजर आएंगे शारवानंद

Oke Oka Jeevitham: श्रीकार्तिक की फिल्म 'ओके ओका जीवथम' में नजर आएंगे शारवानंद

Oke Oka Jeevitham: तमिल और तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार शारवानंद माइनेनी (Sharwanand) 'प्रस्थानम्', 'दिल धड़क-धड़क' और 'महा समुद्रम' जैसी 30 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. ऐसे में अब वो श्रीकार्तिक द्वारा निर्देशित फिल्म 'ओके ओका जीवथम' (Oke Oka Jeevitham) में भी नजर आने वाले हैं. इसका निर्माण ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

तमिल और तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार शारवानंद माइनेनी (Sharwanand) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओके ओका जीवथम’ (Oke Oka Jeevitham) में नजर आने वाले हैं. इसके डायेक्टर श्रीकर्तिक हैं और इनकी जोड़ी पहली बार साथ काम कर रही है. नवोदित डायरेक्टर के निर्देशन में बन रही फिल्म को निर्माण ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है. ये तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में एक नई और अलग स्टोरी लाइन से बड़ा कदम उठाने जा रहा है. मूवी का टीजर वीडियो और एक सॉन्ग ‘अम्मा’ पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे सोशल मीडिया पर लोगों से खूब सराहना मिली थी.

9 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
वहीं, टीम की ओर से फिल्म ‘ओके ओका जीवथम’ (Oke Oka Jeevitham Release Date) को 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज का फैसला लिया गया है. इसमें आपको शारवानंद एक म्यूजिशियन के किरदार में नजर आने वाले हैं, जो कि अपने काम पर ध्यान नहीं दे पाते हैं. नासिर जो एक वैज्ञानिक हैं, टाइम मशीन का आविष्कार करने के लिए अलग-अलग प्रयोग करते हैं और उसकी मदद से देखने के लिए मिलता है कि शारवानंद स्कूल के दिनों में नजर आते हैं और अपनी मां के साथ फोटोग्राफ ले रहे हैं. वहीं, बैकग्राउंड में बज रहा अम्मा सॉन्ग (Amma Song) माहौल को इमोशनल बना देता है. मूवी का ये सीक्वेंस दिल को छू जाने वाला होता है.

तमिल में ‘कनम’ के नाम से रिलीज होगी फिल्म
मूवी ‘ओके ओका जीवथम’ में अमला अक्किनेनी (Amala Akkineni) शारवानंद की मां का और रितु वर्मा (Ritu Verma) को उनकी प्रेमिका के किरदार में दिखाया गया है. फिल्म को तेलुगु और तमिल द्विभाषी के शूट किया गया है. लोकप्रिय कॉलीवुड निर्माता एसआर प्रभु और एसआर प्रकाशबाबू द्वारा निर्देशित फिल्म तमिल में ‘कनम’ के रूप में एक साथ रिलीज होगी. कहा जा रहा है कि रिलीज के लिए फिल्म के बारे में और चौंकाने वाली घोषणाएं की जा रही हैं. फिल्म में नासिर, प्रियदर्शी, वेनेला किशोर, सतीश और रमेश थिलक जैसे कलाकारों की टुकड़ी है, जो अपने किरदारों से फिल्म में चार चांद लगा रहे हैं. कुल मिलाकर फिल्म का टीजर देखने में काफी रोमांच और सस्पेंस से भरा नजर आ रहा है. इसका उनके फैंस को काफी समय से इंतजार है.

Tags: South indian actor, South Indian Films

अगली ख़बर