होम /न्यूज /मनोरंजन /Sarkaru Vaari Paata: महेश बाबू- कीर्ति सुरेश स्टारर फिल्म ने सिनेमाघरों में पूरे किए 100 दिन, कमाए इतने करोड़

Sarkaru Vaari Paata: महेश बाबू- कीर्ति सुरेश स्टारर फिल्म ने सिनेमाघरों में पूरे किए 100 दिन, कमाए इतने करोड़

'Sarkaru vaari paata' ने सिनेमाघरों में पूरे किए 100 दिन

'Sarkaru vaari paata' ने सिनेमाघरों में पूरे किए 100 दिन

#100DaysOfBlockbusterSVP: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' (Sark ...अधिक पढ़ें

    मशहूर तेलुगू एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) फिर एक कीर्तिमान स्थापित करने में सफल रहे हैं. उनकी नई फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) ने सिनेमाघरों में अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं और ये उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है. क्योंकि ये फिल्म उस वक्त रिलीज हुई थी जब उन्हें  ‘बॉलीवुड मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकता’ वाले बयान के लिए काफी ट्रोल किया गया था. रिलीज के शुरुआत में इसे लेकर लोगों का मिला-जुला रेस्पांस आया था लेकिन इसने शानदार कलेक्शन किया. इससे जाहिर है कि बॉलीवुड पर दिए बयान का उनकी फिल्म पर ज्यादा असर नहीं पड़ा और अब आकर्षक व्यक्तित्व के धनी महेश बाबू अब ‘SVP’ की सक्सेज को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

    ‘Sarkaru Vaari Paata’ के थिएटर्स में 100 दिन पूरे

    सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे कर चुकी कमर्शियल एंटरटेनर ‘सरकारू वारी पाटा’ 2022 में टीएफआई (Telugu film industry) में सबसे बड़ी ग्रॉसर के रूप में उभरी है. फिल्म ने राज्य के गोपालपट्टनम में मौर्य थिएटर और चिलकालुरिपेट में कृष्णा महल डीलक्स थिएटर में 100 दिन पूरे कर लिए हैं. सुपरस्टार महेश बाबू की 100 दिनों तक चलने वाली यह लगातार 18वीं फिल्म है और इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. 60 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने तकरीबन 180 करोड़ रुपए का कारोबार किया है.

    " isDesktop="true" id="4482045" >

    धमाल मचा रहा है SVP का ‘कलावती’ गाना

    मैत्री मूवी मेकर्स, 14 रील्स प्लस एंटरटेनमेंट और जीएमबी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म में महेश बाबू के साथ कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन परशुराम (Parasuram Petla) पेटला ने किया है और एस थमन (S Thaman) ने इसे चार्टबस्टर एल्बम दिए हैं. इन दिनों इस फिल्म का एक गीत ‘कलावती’ (Kalaavathi Song) अभी भी म्यूजिक चार्ट पर धूम मचा रहा है. दूसरी ओर, महेश बाबू की बेटी सितारा को पेनी गाने के प्रमोशनल वीडियो पर डांस करते देख फैन्स काफी खुश हुए. फिल्म में सौम्या मेनन, सुब्बाराजु और समुथिरकानी भी नजर आए हैं.

    30 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं महेश बाबू

    तमाम पुरस्कार से सम्मानित हो चुके साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने टॉलीवुड में ‘नीडा’ (1979) में एक बाल कलाकार के रूप में और ‘राजकुमारुडु’ (1999) में मुख्य अभिनेता के रूप में शुरुआत की थी. वे अब तक 30 से अधिक तेलुगू फिल्मों में काम कर चुके हैं. जबकि उनके प्रोडक्शन हाउस ‘जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ के बैनर तले 5 फिल्म बन चुकी हैं, जिसमें से आखिरी फिल्म अदिवि सेष स्टारर ‘मेजर’ थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था.

    Tags: Mahesh Babu, Mahesh Babu movie

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें