Home /News /entertainment /

mahesh babu and keerthy suresh starrer sarkaru vaari paata gets superb opening on box office day1 bhojpuri south mogi

Mahesh Babu की Sarkaru Vari Paata ने Box Office पर मचाया धमाल, करोड़ों की कमाई के बाद बढ़े टिकट के दाम

महेश बाबू की फिल्म ने पहले दिन की शानदार कमाई

महेश बाबू की फिल्म ने पहले दिन की शानदार कमाई

महेश बाबू की हालिया रिलीज फिल्म Sarkaru Vari Paata ने पहले दिन शानदार Box Office कलेक्शन किया है. 60 करोड़ की लागत से बनीं फिल्म की ओपनिंग 50 करोड़ से हुई और बताया जाता है कि 120 करोड़ इसकी एडवांस बुकिंग से आया था.

Sarkaru Vari Paata Worldwide Box Office: महेश बाबू वैसे तो इन दिनों बॉलीवुड पर दिए बयान को लेकर चर्चा में हैं लेकिन इसी बीच उनकी नई फिल्म सरकारू वारी पाटा रिलीज हुई है जिसमें वे कीर्ति सुरेश के साथ रोमांस करते हुए दिखते हैं. फिल्म को लेकर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 2 साल बाद कमबैक करने वाले महेश बाबू की इस फिल्म को 60 करोड़ रुपए में बनाया गया था और बताया जाता है कि 120 करोड़ रुपए की इसकी एडवांस बुकिंग हुई थी. ये फिल्म सप्ताह की सबसे बड़ी साउथ की रिलीज है और जिन लोगों ने फिल्म देखी है, वे अनुमान लगा रहे हैं कि ये वीकेंड पर 250-300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर जाएगी. अब फिल्म के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Sarkaru Vari Paata Worldwide Box Office) को लेकर बात करते हैं.

राधे श्याम और आचार्य से बेहतर थी Sarkaru Vari Paata की एडवांस बुकिंग
महेश बाबू-कीर्ति सुरेश की फिल्म पहले दिन अमेरिका में धमाल मचाने में कामयाब रही. शुरुआती कलेक्शन को देखकर लगता है कि फिल्म पहले ही प्रीमियर शो से 634K अमेरिकी डॉलर कमा चुकी है. फिल्म का प्री-सेल्स भीमला नायक (Bheemla Nayak), राधेश्याम (Radhe Shyam) और आचार्य (Acharya) से बेहतर है.. यह पहले से ही पांच करोड़ रुपये के करीब है. महेश बाबू की फिल्म (Mahesh Babu movie) ने ब्रिटेन में एडवांस बुकिंग से लगभग 72 लाख रुपए की कमाई की थी, जो कि एक अच्छा आंकड़ा है. केजीएफ 2 (KGF 2) ने भी यूके में शानदार बिजनेस किया है.

पहले दिन कुल कमाए इतने करोड़
जानकारी के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन कुल 45-50 करोड़ का बिजनेस किया है. हैदराबाद, निज़ाम बेल्ट और अमेरिका के आंकड़ों को देखते हुए, विशेषज्ञों का अनुमान था कि महेश बाबू की फिल्म के लिए पहले दिन 100 करोड़ का मील का पत्थर (World Box Office) तोड़ना मुश्किल काम नहीं होगा. ऐसे में अगर 50 करोड़ का फर्स्ट डे कलेक्शन और 120 करोड़ को एक साथ जोड़ दे तें फिल्म 170 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है.

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में फर्स्ट डे कमाए 36 करोड़
इंडियन बॉक्स ऑफिस के ट्विटर हैंडल के अनुसार, पहले दिन के पहले शो के टिकटों ने हैदराबाद शहर से लगभग 8 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है, जहां पर तेलुगू सुपरस्टार के फैंस इसे बड़े पैमाने पर प्रमोट कर रहे हैं. सरकारू वारी पाटा ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में पहले दिन कुल 36.89 करोड़ रुपए कमाए. हालांकि, महेश बाबू की फिल्म अभी मुंबई और दिल्ली में नहीं चल पाई, जहां के दर्शकों से इसे खास रेस्पांस नहीं मिला. वैसे आपको बता दें कि सरकारू वारी पाटा एक तेलुगू फिल्म है न कि आरआरआर और केजीएफ 2 की तरह पैन इंडिया मूवी.

एपी सरकार ने बढ़ाए फिल्म के टिकट प्राइज
एक और अच्छी खबर यह है कि आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा निजाम क्षेत्र में एक सप्ताह के लिए टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है. निजाम में एक हफ्ते तक 50 रुपए की बढ़ोतरी के साथ सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स के टिकट बेचे जाएंगे. ऐसे में मेकर्स और थिएटर्स मालिकों को ज्यादा मुनाफा होगा. भारतीय बॉक्स ऑफिस के अनुसार, महेश- कीर्ती स्टारर के लगभग 800 शो पहले दिन हैदराबाद में हाउसफुल हो रहे हैं. वे भविष्यवाणी कर रहे हैं कि अन्य शहर 15 करोड़ रुपये लाएंगे.

बॉक्स ऑफिस पर मॉन्स्टर साबित होगी फिल्म
प्री-सेल्स पहले ही 8 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मॉन्स्टर साबित हो रही है. फिल्म में कॉमेडी और एक्शन का कंटेंट मिलता है और इसके साथ ही महेश बाबू की कीर्ति सुरेश संग केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है. इसके जरिए पहली बार परशुराम पेटला ने किसी बड़े स्टार को डायरेक्ट किया है.

Tags: Mahesh Babu, Mahesh Babu movie

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर