Home /News /entertainment /

mahesh babu and keerthy suresh starrer svp box office day 3 this movie mints gold in us bhojpuri south mogi

सिर्फ 60 करोड़ में बनी है Mahesh Babu की SVP, भारत ही नहीं US के Box Office पर भी जलवा बरकरार; कमाए इतने करोड़

Box Office पर जारी है महेश बाबू की SVP का धमाल

Box Office पर जारी है महेश बाबू की SVP का धमाल

SVP Box Office: महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की जोड़ी को सरकारू वारी पाटा में काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म की स्टोरी भले ही लोगों को बोरिंग लगी हो लेकिन स्टार कास्ट के परफोर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है. फिल्म ने 3 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

महेश बाबू (Mahesh Babu) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) स्टारर सरकारू वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata) ने बॉक्स ऑफिस (SVP Box Office) पर शानदार शुरुआत की थी. पहले दिन 75 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने के बाद, फिल्म ने रिलीज के केवल दो दिनों में 103 करोड़ रुपए का कारोबार किया है और अब इसके तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ चुका है. फिल्म ने न केवल घरेलू बाजार में, बल्कि अमेरिका में भी शानदार कलेक्शन दर्ज किया है. परशुराम पेटला द्वारा (Parshuram Petla) निर्देशित फिल्म को लेकर लोगों के मिले-जुले रिएक्शन्स आ रहे हैं. बहुत से लोगों को फिल्म के एक्शन और रोमांटिक सीन पसंद आए तो तमाम का कहना है कि कहानी इंप्रेसिव नहीं है.

Sarkaru Vaari Paata का शानदार रहा पहला वीकेंड

सरकारू वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata Review) 12 मई को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. मालूम हो कि कोविड -19 महामारी के कारण फिल्म की रिलीज़ को कई बार टाला गया था लेकिन अब लाखों की संख्या में लोग इसे सिनेमाघरों में देख रहे है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए रखी और दूसरे दिन 102.71 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. पहले दिन – 75.21 करोड़, दूसरे दिन 2 – 27.50 करोड़ कुल – 102.71 करोड़ मजबूत पकड़. उन्होंने तीसरे दिन का आंकड़ा नहीं जोड़ा है जो तकरीबन 20 करोड़ के आस-पास है.

3 दिन में कमाए 100 करोड़ से ज्यादा, आज करेगी जबरदस्त इजाफा

इस तरह से फिल्म ने 120- 125 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड बॉक्सऑफिस कलेक्शन (Sarkaru Vaari Paata Bxo Office Collection) कर लिया है. मनोबाला विजयन का कहना है कि सरकारू वारी पाता का ‘शानदार शनिवार’ था. फिल्म को देखने के लिए भारी संख्या में लोग सिनेमाघरों में अपनी उपस्थिति दर्ज कर रहे हैं. फिल्म के यूएसए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने $1.8 मिलियन को पार कर दिया है. वहीं फिल्म आज रविवार है तो घरेलू क्षेत्रों में भी फिल्म जबरदस्त कमाई कर सकती है. फिल्म ने अपनी लागत तो महज 2 दिन में ही निकाल ली है लिहाजा महेश बाबू और सरकारू वारी पाटा की पूरी टीम ने विजयवाड़ा में एक सक्सेस मीट का प्लान भी किया था.

Tags: Box Office Collection, Mahesh Babu, Mahesh Babu movie

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर