सुपरस्टार महेश बाबू ने की 'Vakeel Saab' की तारीफ, पवन कल्याण के अभिनय को सराहा, देखें एक्टर का वायरल पोस्ट

महेश बाबू ने की पवन कल्याण के फिल्म की तारीफ

महेश बाबू ने की पवन कल्याण के फिल्म की तारीफ

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Mahesh Babu Twitter) से 'पावर स्टार' पवन कल्याण (Power Star Pawan Kalyan) की फिल्म 'वकील साहब' (Vakeel Saab) के बारे में काफी अच्छी-अच्छी बातें लिखी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 12:12 PM IST
  • Share this:
साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. परसों ही 'पावर स्टार' पवन कल्याण (Power Star Pawan Kalyan) की फिल्म 'वकील साहब' (Vakeel Saab) रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा परफॉर्म कर रही है. सिर्फ फैंस ही नहीं, सिनेमा जगत से जुड़े लोग भी एक्टर की फिल्म और उनके अभिनय की तारीफ कर रहे हैं. इस कड़ी में तेलुगू सिनेमा के दिग्गज स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने भी पवन कल्याण के अभिनय की जमकर तारीफ की है.

महेश बाबू ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Mahesh Babu Twitter) से 'पावर स्टार' पवन कल्याण की फिल्म 'वकील साहब' के बारे में काफी अच्छी-अच्छी बातें लिखी हैं. उन्हें लिखा- "पवन कल्याण टॉप फॉर्म में हैं. उन्होंने वकील साहब में दमदार परफॉर्मेंस दी है. उनका कम्बैक लाजवाब है. प्रकाश राज ने भी गजब का अभिनय किया है. फिल्म की एक्ट्रेसेज निवेथा थॉमस, अंजली और अनन्या ने भी दिल छू लेने वाला अभिनय किया है. थमन एस का म्यूजिक भी गजब का है. पूरी टीम को बधाई."

Mahesh Babu-Pawan Kalyan

आपको बता दें कि पवन कल्याण के बड़े भाई और तेलुगू सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) भी फिल्म की रिलीज वाले दिन अपनी मां, पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ 'वकील साहब' फिल्म देखने गए थे. चिरंजीवी की सिनेमा हॉल में फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. दूसरी ओर तेलुगू स्टार मेहश बाबू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज