अपना शहर चुनें

States

Deepika Padukone संग इस 3D फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगे Mahesh Babu, ऋतिक रोशन बनेंगे विलन

दीपिका , महेश बाबू, ऋतिक रोशन एक साथ आएंगे नजर
दीपिका , महेश बाबू, ऋतिक रोशन एक साथ आएंगे नजर

निर्माता मधु मेंटाना ने अपनी आने वाली फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लीड रोल यानी सीता के लिए चुना है और श्रीराम के किरदार के लिए उनकी पसंद महेश बाबू बने हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मधु मेंटाना ने फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 8:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के पास पहले से 'जन गण मन', 'मेजर' और 'सरकरू वैरी पाटा' तीन बडी फिल्में हैं जिनमें से दो इसी साल रिलीज होनी है और 2022 में हैं. इसी बीच उन्हें एक बड़े बैनर की फिल्म का ऑफर मिला है. जी हां, खबर है कि महेश बाबू को अपकमिंग फिल्म में भगवान श्रीराम की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है. फिल्म में वे बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अभिनय करेंगे. जानकारी के मुताबिक, फिल्म प्रोड्यूसर मधु मेंटाना रामायण पर एक बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें सीता, राम, लक्ष्मण और रावण जैसे कई अहम किरदार होंगे.

300 करोड़ है फिल्म का बजट
निर्माता मधु मेंटाना ने अपनी आने वाली फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लीड रोल यानी सीता के लिए चुना है और श्रीराम के किरदार के लिए उनकी पसंद महेश बाबू बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मधु मेंटाना ने फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए रखा है. फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) विलन यानी रावण की भूमिका निभाते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि मेंटाना के प्रोजेक्ट के लिए तीनो स्टार ने हामी भर दी है. यह प्रोजेक्ट काफी बड़ी बताया जा रहा है.  फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार, ‘जब ओम राउत (Om Raut) ने आदिपुरुष फिल्म का ऐलान किया तब मधु मेंटाना को बड़ा झटका लगा क्योंकि वो काफी समय से रामायण पर आधारित फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे. उन्होंने तुरंत अपने फाइनेंसर्स से बात की. इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण तैयार हैं और अब मधु ने साउथ के बड़े सुपरस्टार महेशन बाबू से भी बात की है.’


रामायण पर जारी है रिसर्च


बताया जा रहा है कि मधु ने महेश बाबू को रामायण की कहानी सुनाई है और उन्हें स्क्रिप्ट पसंद काफी आई है लिहाजा उन्होंने हरी झंडी दे दी है. प्रोड्यूसर को महेश बाबू (Mahesh Babu) के चेहरे की मासूमियत पसंद आई और यही वजह है कि उन्होंने श्रीराम के लिए अप्रोच किया है. जानकारी के अनुसार, ऋतिक, महेश और दीपिका को साथ लाने में एक टैलेंट मैनेजमेंट कम्पनी ने बहुत मदद की है, जिसने इन तीनों कलाकारों को रामायण के लिए तैयार किया है.’ मधु मंटेना का ड्रीम प्रोजेक्ट 'रामायण' (Ramayan)  है जिस वे 3डी में दर्शकों के सामने पेश करेंगे. 300 करोड़ रुपय के बजट वाली इस फिल्म के लिए प्रोड्यूसर ने रिसर्च स्कॉलर्स को 'रामायण' पर रिसर्च करने के लिए कहा है. ताकि इसकी स्क्रिप्ट और भी बेहतर बन सके और इसमें नई चीजें देखने को मिलें. ऐसा भी कहा जा रहा है कि मधु मेंटाना 'रामायण' को दो भागों में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज