Home /News /entertainment /

mahesh babu brother naresh babu estranged wife ramya finds him with actress pavithra lokeshin hotel throws slipper bhojpuri south mogi

'Sarkaru Vari Pata' की एक्ट्रेस संग होटल में रंगे हाथों पकड़े गए महेश बाबू के भाई, पत्नी ने मारी चप्पल और...

क्या पवित्रा लोकेश संग चौथी बार शादी करेंगे महेश बाबू के भाई नरेश बाबू?

क्या पवित्रा लोकेश संग चौथी बार शादी करेंगे महेश बाबू के भाई नरेश बाबू?

महेश बाबू अपने अभिनय के जरिए करोड़ों लोगों का दिल जीतते हैं और वे एक अच्छे पिता भी बताए जाते हैं जो अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं. वहीं दूसरी ओर उनके भाई नरेश बाबू 2 पत्नियों को पहले ही तलाक दे चुके हैं और तीसरी से अलग होकर एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश (Pavithra Lokesh) संग लिव इन में रह रहे हैं. हाल ही में उन्हें रंगे हाथों होटल के बाहर पकड़ा गया.

अधिक पढ़ें ...

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) जहां अपने टैलेंट और कई तरह के सोशल वर्क से सुर्खियों में रहते हैं तो वहीं उनके भाई नरेश बाबू (Naresh Babu) एक्टिंग से ज्यादा पर्सनल लाइफ में चल रहे विवादों की वजह से खबरों में आते हैं. अभिनेता के बड़े भाई को लेकर खबर है कि वे चौथी बार शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. हाल ही में उन्हें एक हॉटल के बाहर एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया. दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नरेश बाबू पुलिस प्रोटेक्शन में बाहर आते हैं और तभी उनकी पत्नी राम्या की उन पर नजरें पड़ती है जो देखते ही पति पर हमला करने लगती हैं.

पवित्रा संग नरेश को होटल में देख बौखलाई पत्नी, मारी चप्पल
पवित्रा के साथ नरेश बाबू (Naresh babu Affair) को देखकर तीसरी पत्नी राम्या आगबबूला होती हैं और गालियां देते हुए उन पर सैंडल फेंककर मारती हैं. वहीं महेश बाबू के भाई पत्नी को धोखेबाज और फ्रॉड महिला कहते हुए अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ लिफ्ट में अंदर चले जाते हैं. इसी बीच जब वे अपनी कार में जाते हैं तो दावा करते हैं कि उनकी तीसरी वाइफ का राकेश शेट्टी नाम के एक व्यक्ति के साथ अफेयर रहा है और वो उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था. वहीं दूसरी ओर आपको ये भी बता दें कि अभिनेत्री पवित्रा लोकेश (Pavithra Lokesh) ने उनके मौजूदा र्यूमर बॉयफ्रेंड नरेश का पीछा करने और साइबर उत्पीड़न (cyber harassment) के लिए राम्या के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को लेकर मैसूर पुलिस से संपर्क किया है.

Sarkaru Vaari Paata में महेश बाबू की मां बनी थीं पवित्रा
नरेश और पवित्रा को लेकर कहा जा रहा है कि काफी वक्त से लिव इन में रह रहे हैं लेकिन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा. हालांकि, ये कपल कई जगहों पर साथ देखा जाता है. अभिनेत्री पवित्रा साल 2007 में अपने पति सुचेंद्र प्रसाद से अलग हुई थीं लेकिन उन्होंने तलाक नहीं लिया. उन्हें आखिरी बार महेश बाबू की फिल्म ‘Sarkaru Vaari Paata’ में देखा गया था जिसमें वे ‘महर्षि’ स्टार की मां के रोल में हैं.

3 बार शादियां कर चुके नरेश हैं 3 बच्चों के पिता
नरेश बाबू अभिनेता महेश बाबू के सौतेले भाई हैं और वे साउथ की मशहूर एक्ट्रेस विजया निर्मला और कृष्णामूर्ति के बेटे हैं. नरेश की पहली शादी Choreographer Srinu की बेटी से हुई और दूसरा विवाह उन्होंने रेखा शास्त्री से किया था. ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला तो उन्होंने तीसरी शादी राम्या से की और अब उनसे भी वे अलग हो चुके हैं. हालांकि, ऑफिसियल तौर पर इन दोनों का तलाक नहीं हुआ है लेकिन वे पवित्रा के साथ चौथी बार रिश्ते में हैं. नरेश 3 बच्चों के पिता हैं और तीनों ही बेटे हैं तो वहीं पवित्रा भी एक बच्चे की मां हैं. अब देखना ये होगा कि क्या नरेश बाबू की तीसरी पत्नी उन्हें तलाक देंगी और क्या चौथी बार वे शादी के बंधन में बंध सकेंगे.

Tags: Mahesh Babu, South Indian Actress, South Indian Movies

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर