Home /News /entertainment /

mahesh babu get trolled over pan masala advertisement see here bhojpuri south raya

विज्ञापन को लेकर ट्रोल्स ने Mahesh Babu को लगाई जमकर लताड़, एक बोला- बॉलीवुड नहीं पान मसाला कर सकता है अफॉर्ड

विज्ञापन को लेकर ट्रोल्स ने Mahesh Babu को लगाई जमकर लताड़

विज्ञापन को लेकर ट्रोल्स ने Mahesh Babu को लगाई जमकर लताड़

Mahesh Babu Controversy: साउथ सिनेमा (South Cinema) के स्टार एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. इस बार वो अपने बयानों को लेकर नहीं बल्कि विज्ञापन को लेकर चर्चा में हैं, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है.

अधिक पढ़ें ...

साउथ सिनेमा (South Cinema) के स्टार एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों अपने बॉलीवुड बयानों को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेजर’ (Major) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान हिंदी फिल्मों में डेब्यू को लेकर बयान दिया था कि उन्हें बॉलीवुड वाले अफॉर्ड नहीं कर सकते हैं. इसलिए वो यहां पर अपना टाइम बर्बाद नहीं करना चाहते हैं. उनके इस बयान के बाद काफी बवाल मचा था. इस पर एक्टर ने बाद में माफी भी मांगी थी. अब उनका ये मामला शांत हो पाता उससे पहले ही नया मामला सामने आ गया है और लोगों ने एक बार फिर से उन्हें आड़े हाथों ले लिया है. इस बार उन्हें पान मसाला के विज्ञापन के लिए नेटिजन्स जमकर लताड़ रहे हैं.

दरअसल, महेश बाबू (Mahesh Babu Trolled) का विज्ञापन पिछले साल का है, जिसमें एक्टर ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ एक पान मसाला ब्रांड की ऐड का हिस्सा बने थे. यूजर्स ने महेश बाबू को उस ऐड पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड महेश बाबू को अफॉर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है’. दूसरे ने लिखा, ‘एक पान मसाला कंपनी अफॉर्ड कर सकती है मगर बॉलीवुड नहीं’. इसी तरह से लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

Mahesh Babu get trolled over Pan Masala Advertisement

पिछले दिनों महेश बाबू ने ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा था कि ‘उन्हें हिंदी फिल्म में काम करने के लिए कई ऑफर मिलते हैं. लेकिन उनका मानना है कि उन्हें बॉलीवुड अफॉर्ड नहीं कर सकता है, इसलिए उन्होंने तेलुगू सिनेमा छोड़ने या अन्य में जाने पर विचार नहीं किया और उनका यहां पर सारा सपना पूरा हो रहा है. वो इससे काफी खुश हैं और यहां रहना चाहते हैं.’

Mahesh Babu get trolled over Pan Masala Advertisement

महेश बाबू के फैंस ने उनका बचाव किया था और दावा किया था कि उन्होंने हमेशा अपनी यही प्रतिक्रिया दी है, लेकिन अब इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है. उनके एक फैन द्वारा लिखा गया था कि ‘अगर कोई एक निश्चित स्थान पर काम नहीं करना चाहता है तो उसे क्यों मान लिया जाता है कि वो उनका सम्मान नहीं करता है?’. इसके साथ ही दूसरे ने लिखा, ‘लोग एक्टर्स के हर बयान पर विवाद क्यों खड़ा कर देते हैं’.

Tags: Mahesh Babu, Mahesh Babu movie, South indian actor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर