Home /News /entertainment /

50 साल की Namrata Shirodkar के साथ रोमांटिक दिखे Mahesh Babu, किया लिपलॉक

50 साल की Namrata Shirodkar के साथ रोमांटिक दिखे Mahesh Babu, किया लिपलॉक

50 साल की Namrata Shirodkar के साथ रोमांटिक दिखे Mahesh Babu

50 साल की Namrata Shirodkar के साथ रोमांटिक दिखे Mahesh Babu

Mahesh babu Namrata Liplock: साउथ सिनेमा के फेवरेट कपल महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. इसमें वो दोनों एक-दूसरे संग रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. देखिए...

बॉलीवुड एक्ट्रेस और महेश बाबू (Mahesh Babu) की पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने दो दिन पहले ही 22 जनवरी को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उन्हें ढेरों शुभकामनाएं मिलीं. महेश बाबू ने भी रोमांटिक (Mahesh Babu Romantic) पोस्ट लिखकर उन्हें विश किया. इसी बीच अब दोनों स्टार्स की रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में देखने के लिए मिल रहा है कि वो दोनों घर में एक-दूसरे के साथ लिपलॉक कर रहे हैं. दोनों इस उम्र में भी कपल गोल्स दे रहे हैं. इसमें दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं.

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की रोमांटिक फोटो एक्ट्रेस जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ऐसे में कहा जा सकता है कि एक्टर ने पत्नी को बेहद ही शानदार तरीके से बर्थडे विश किया है. महेश और नम्रता की उम्र में चार साल अंतर है. एक्टर उनसे चार साल छोटे हैं, लेकिन कभी भी इनके प्यार के बीच उम्र रोड़ा नहीं बनी. दोनों के बीच भले इतना अंतर लेकिन, वो हमेशा कपल गोल्स देते रहे हैं. दोनों स्टार्स की पहली मुलाकात तेलुगू फिल्म ‘वामसी’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. ‘वामसी’ महेश की पहली फिल्म थी.

पहली मुलाकात में दिल दे बैठे थे महेश बाबू

फिल्म ‘वामसी’ (vamsi) की शूटिंग के दौरान जब महेश बाबू ने नम्रता (Mahesh Babu Namrata love life) को देखा तो वो उन्हें दिल दे बैठे थे. इनके रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से शुरू हुई. बाद में जब इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई, इसके बारे में उन्हें खुद नहीं पता चला. दोनों ने शादी से पहले एक-दूसरे को 4 सालों तक डेट किया था. इसके बाद 10 फरवरी, 2005 को शादी कर ली थी. अब दोनों के इस शादी से दो बच्चे बेटी सितारा और बेटी गौतम हैं. शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली थी.

सलमान खान की फिल्म से किया था डेब्यू

वहीं, अगर नम्रता शिरोडकर के फिल्मी करियर (Namrata Shirodkar career) की बात की जाए तो उन्होंने सलमान खान (Salman khan) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) स्टारर फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. लेकिन इसमें नम्रता की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था और उन्हें ढेरों फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे.

Tags: Mahesh Babu, Mahesh Babu movie, Namrata Shirodkar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर