Home /News /entertainment /

Namrata Shirodkar और महेश बाबू का बेटा जन्म के बाद था हथेली जितना बड़ा, एक्टर ने बयां किया दर्द

Namrata Shirodkar और महेश बाबू का बेटा जन्म के बाद था हथेली जितना बड़ा, एक्टर ने बयां किया दर्द

Namrata Shirodkar और महेश बाबू का बेटा जन्म के बाद था हथेली जितना बड़ा

Namrata Shirodkar और महेश बाबू का बेटा जन्म के बाद था हथेली जितना बड़ा

Mahesh Babu Son gautham: साउथ सिनेमा (South cinema) के एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बीते दिन अपने प्रीमच्योर बेटे के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने इसका दर्द सालों बाद साझा किया है. उन्होंने कहा कि ये जन्म के बाद हथेली जितना बड़ा था.

अधिक पढ़ें ...

    साउथ के ब्यूटीफुल कपल महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) सभी के चहेते हैं. ये कपल गोल्स देते हैं. इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में गिने जाते हैं. एक्ट्रेस भले ही उनसे उम्र में चार साल बड़ी हैं, लेकिन इनके प्यार के बीच उम्र कभी भी रोड़ा नहीं बनी. दोनों के दो बच्चे बेटा (Mahesh Babu Son) गौतम और बेटी सितारा है. ऐसे में बेटे गौतम को लेकर एक्टर ने अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने बताया है कि उसने जन्म लिया था तो ये प्रीमच्योर था और उनकी हथेली जितना बड़ा था.

    दरअसल, महेश बाबू जल्द ही टॉक शो (Mahesh Babu in Talk Show) ‘अनस्टॉपेबल’ में नजर आने वाले हैं. उनके एपिसोड का टेलीकास्ट 4 फरवरी को किया जाएगा. इससे पहले इसका एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वो अपने बेटे के जन्म के दौरान का किस्सा और दर्द शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें महेश को बताते हुए देखा जा सकता है कि ‘गौतम की डिलीवरी निर्धारित समय से पहले ही हो गई थी. उनका जन्म 6 हफ्ते पहले ही हो गया था, जिसे प्रीमच्योर कहा जाता है.’ एक्टर उस पल के बारे में कहते हैं कि ‘जब उन्होंने गौतम को उठाया तो वो उनकी हथेली जितना बड़ा था. उस समय एक्टर के पास पैसे थे, जिससे वो गौतम का ख्याल रख पाए थे.’

    Mahesh Babu Namrata Shirodkar son gautham

    इसके साथ ही महेश बाबू ने सवाल उठाते हुए ये भी कहा कि ‘जिन लोगों के पास पैसे नहीं उन लोगों का क्या. वो हमेशा से ही बच्चों के लिए कुछ करना चाहते थे और इसी के बाद ही बच्चों के लिए कुछ करने की सोच उनके मन में पैदा हुई.’ गौरतलब है कि महेश बाबू अब तक 1000 से ज्यादा बच्चों की हार्ट सर्च का खर्चा उठा चुके हैं.

    महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने 2005 में की थी शादी

    महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर (Mahesh Babu and Namrata Shirodkar) की शादी 2005 में हुई थी. शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. इसके बाद इन्होंने शादी की थी और इसके एक साल के बाद ही यानी कि 2006 में दोनों पैरेंट्स बने थे. दोनों स्टार्स की पहली मुलाकात फिल्म ‘वामसी’ (Vamsi) की शूटिंग के दौरान हुई थी. ‘वामसी’ महेश की डेब्यू फिल्म थी. इसमें एक्ट्रेस को पहली बार देखकर ही एक्टर उन्हें अपना दिल दे बैठे थे.

    खैर, अगर महेश बाबू के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो हाल ही में तेलुगू फिल्म ‘Sarileru Neekevvaru’ में नजर आए थे. अब जल्द ही वो एक और तेलुगू फिल्म ‘Sarkaru Vaari Paata’ में दिखाई देंगे.

    Tags: Mahesh Babu, Namrata Shirodkar, South indian actor, South Indian Movies

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर