Home /News /entertainment /

mahesh babu svp beat ranveer singh jayeshbhai jordaar south film hit and bollywood movie again flopped bhojpuri south mogi

Mahesh Babu की SVP के आगे नहीं चला Jayeshbhai jordaar का जोर, साउथ की फिल्म हिट; फिर फ्लॉप रहा बॉलीवुड

एक जैसे बजट में बनीं Mahesh Babu की SVP और बॉलीवुड की Jayeshbhai jordaar, एक ने कमाए 175 करोड़ तो दूसरी फिसड्डी!

एक जैसे बजट में बनीं Mahesh Babu की SVP और बॉलीवुड की Jayeshbhai jordaar, एक ने कमाए 175 करोड़ तो दूसरी फिसड्डी!

'बॉलीवुड मुझे सहन नहीं कर सकता है वाले बयान' के बीच रिलीज हुई महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म Sarkaru Vaari Paata को लेकर भले ही लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी हों लेकिन अब 200 करोड़ करीब है. जबकि रणवीर सिंह की Jayeshbhai jordaar फ्लॉप रही.

अधिक पढ़ें ...

साउथ के सुपरस्टार (Mahesh Babu) और कीर्ति सुरेश की हालिया रिलीज फिल्म सरकार वारी पाटा ने बॉक्स ऑफिस पर अपना एक वीक पूरा कर लिया है. फिल्म को लेकर मिले-जुले रेस्पांस आए थे और इससे इस साल की डिजास्टर कहा जा रहा था बावजूद इसके इसने शानदार कारोबार किया है. कुछ लोग भले ही एसवीपी को फ्लॉप करार देते हुए निराशा जाहिर किए हों लेकिन इसने न सिर्फ अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर डाली बल्कि तेलुगू राज्यों में एक रिकॉर्ड भी बनाया है. फिल्म अब 200 करोड़ के क्लब के बहुत करीब है.

SVP ने 6 दिन में किया 175 करोड़ का कारोबार

‘सरकारू वारी पाटा’ ने वर्ल्ड वाइड 175 करोड़ रुपए से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है और इसे बनाने में सिर्फ मेकर्स ने सिर्फ 60 करोड़ रुपए खर्च किए थे. मिली-जुली प्रतिक्रियाओं के बावजूद फिल्म ने हिट का टैग हासिल कर लिया है. इस फिल्म ने ब्लॉकबस्टर नोट पर अपना पहला वीक सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है. जानकारों का कहना है कि महेश बाबू की SVP एक पैसा वसूल फिल्म है जिसने 6 दिनों में दुनिया भर में 107.26 करोड़ की कमाई की है. इसकी वर्ल्डवाइड ग्रॉस 175 करोड़ है है और ये एफआई में ऑल टाइम फर्स्ट वीक हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्म है.

WW Box Office पर मील का पत्थर साबित हुई SVP

फिल्म समीक्षक मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट कर बताया कि SVP वर्ल्ड वाइड बॉक्सऑफिस पर मील का पत्थर साबित हुई और इसने सिर्फ 6 दिनों में 172 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म की रिलीज के एक दिन बाद ही इसके टिकटों में बढ़ोत्तरी की गई थी लेकिन आज से तेलुगू राज्यों में फिर से टिकिट प्राइज में कटौती की गई है. परशुराम (Parasuram) के निर्देशन ने पहले वीक में अकेले तेलुगू राज्य एपी और टीएस में 87 से 92 करोड़ कमाए हैं जो एक टॉलीवुड फिल्म (क्षेत्रीय फिल्म) के लिए एक सर्वकालिक रिकॉर्ड है. इस मूवी के जरिए महेश बाबू ने डेढ साल बाद पर्दे पर कमबैक किया है.

SVP के आगे पिट गई Ranveer Singh की jayeshbhai jordaar

गौर करने वाली बात ये है कि SVP एक्टर के ‘बॉलीवुड उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकता’ है वाले बयान के बीच रिलीज हुई है जिस पर हिंदी सिनेमा के लोग उनके खिलाफ भी बोलते दिखे. वहीं बॉलीवुड स्टार्स के फैंस भी तेलुगू सुपरस्टार्स को ट्रोल करने से बाज नहीं आए. हालांकि, लोगों ने उनकी फिल्म को देखा और कीर्ति सुरेश संग उनकी कैमिस्ट्री की तारीफ भी की. सरकारी वारी पाटा के एक दिन बाद ही रणवीर सिंह की jayeshbhai jordaar सिनेमाघरों में आई लेकिन ये फ्लॉप हुई. ये भी 60 करोड़ की लागत से बनी लेकिन ये 6 दिन में सिर्फ 16 करोड़ ही कमा सकी और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फेल साबित हुई.

Tags: Mahesh Babu, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर