• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Naga Chaitanya और Sai Pallavi की 'लव स्टोरी' को लेकर Mahesh Babu ने किया ट्वीट, लिखी बड़ी बात

Naga Chaitanya और Sai Pallavi की 'लव स्टोरी' को लेकर Mahesh Babu ने किया ट्वीट, लिखी बड़ी बात

इसके बाद उनके इस ट्वीट पर एक्टर नागा चैतन्य ने भी कमेंट किया.

इसके बाद उनके इस ट्वीट पर एक्टर नागा चैतन्य ने भी कमेंट किया.

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की अपकमिंग फिल्म 'लव स्टोरी' (love Story) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. अब महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने ट्विटर पर इस मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव स्टोरी' को लेकर पोस्ट शेयर किया, जिस पर नागा ने भी रिप्लाई किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ सिनेमा (South Cinema) के स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की अपकमिंग फिल्म ‘लव स्टोरी’ (love Story) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसके बाद से वो काफी चर्चा में बना हुआ है. इसी बीच मूवी के रिलीज से पहले प्री रिलीज इवेंट भी रखा गया था, जिसमें सुपरस्टार चिंरजीवी (Chiranjeevi) और आमिर खान (Aamir khan) सहित फिल्म की पूरी टीम नजर आई थी. इसी को लेकर अब महेश बाबू (Mahesh Babu) का एक पोस्ट अब सोशल मीडिया में चर्चा में आ गया है, जो उन्हों मूवी को लेकर किया है.

    महेश बाबू ने अपने ट्विटर पर नागा चैतन्य और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव स्टोरी’ को लेकर पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि डांस पर आधारित एक फिल्म जो तेलुगू सिनेमा में बहुत कम देखने को मिलती है. मैं इसे सिनेमाघर में देखने के लिए उत्सुक हूं. टीम #लवस्टोरी, ऑल द बेस्ट!”. इसके बाद उनके इस ट्वीट पर एक्टर नागा चैतन्य ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा थैंक यू सर. ये पोस्ट इस समय काफी चर्चा में है.

    महेश बाबू ने अपने ट्विटर पर नागा चैतन्य और साई पल्लवी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव स्टोरी’ को लेकर पोस्ट शेयर किया,

    बता दें हाल ही में फिल्म ‘लव स्टोरी’ (love Story) का प्री रिलीज इवेंट हैदराबाद में ऑर्गेनाइज किया गया था. इस इवेंट में आमिर खान और चिरंजीवी चीफ गेस्ट के रूप में शामिल हुए थे. इवेंट को शेखर कम्मुला द्वारा आयोजित किया गया था. इस दौरान एक्टर चिरंजीवी ने फिल्म की एक्ट्रेस साई पल्लवी के साथ स्टेज पर डांस भी किया था, जो टॉक ऑफ दी टाउन बन गया था. दोनों का ये मोमेंट काफी दिलचस्प रहा था. इनके डांस को ऑडियंस ने भी काफी इन्जॉय किया था. इसी के साथ आमिर खान ने भी नागा चैतन्य और टीम की तारीफ की थी और फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं थी. उन्होंने कहा था कि मैं बहुत खुश हूं कि मैं लव स्टोरी के इवेंट में शामिल हुआ. कुछ दिनों पहले मैंने इसका ट्रेलर देखा था. मुझे ये बहुत पसंद आया था. बता दें मूवी को शेखर कुम्मला ने निर्देशित किया है और इसे नारायण दास नारंग ने प्रोड्यूस किया है. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें नागा के साथ सई पल्लवी लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन