Mahesh Babu ने दिखाई 'Major' के टीजर की झलक, VIDEO में दिखा 26/11 हमले के हीरो संदीप उन्नीकृष्णन का साहस!

महेश बाबू ने दिवंगत मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) को दी टीजर की झलक शेयर की ट्रीब्यूट

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने अपने प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही 26/11 के हीरो कहानी वाली फिल्म 'मेजर' (Major) के टीजर की एक झलक शेयर की है.

  • Share this:
    साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों अपनी दो फिल्मों 'Sarkaru Vaari Paata' और 'Major' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अभिनेता अदिवी शेष (Adi sesh) के चाहने वाले उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म 'Sarkaru Vaari Paata' में अपने किरदार की झलक पहले ही दिखा चुके हैं और अब उन्होंने 'मेजर' की झलक शेयर कर फैंस को तोहफा दिया है. हाल ही में महेश ने अपने सोशल अकाउंट पर 'मेजर' की टीजर (Major Teaser) की कुछ सेकेंड की झलक दिखाई है. अभिनेता ने फिल्म का टीजर जारी कर 26/11 में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) को श्रद्धांजलि दी है.



    अभिनेता आदि सेष ने टीजर की एक झलक के साथ ही इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ''यह 'मेजर' की एक छोटी सी झलक है, ये फिल्म इस महायोद्धा की गाथा को पर्दे पर जीवंत करेगी. देखिए ये VIDEO...'' कुछ सेकंड की इस क्लिप में आर्मी मेजर के किरदार में महेश बाबू आग की लपटों के बीच अकेले नजर आ रहे हैं.

    2 जुलाई 2021 को रिलीज होगी फिल्म

    अभिनेता ने टीजर के साथ 'मेजर' के पूरे टीजर रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. महेश बाबू के को-प्रोडक्शन में बन रही फिल्म का पूरा टीजर 28 मार्च 2021 को रिलीज होगा. सिनेमाघरों में ये फिल्म 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी. इस बात की जानकारी महेश बाबू पहले ही दे चुके हैं. खास बात ये है कि मेजर महेश बाबू के अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म है.



    हिंदी और तेलुगू में बनी फिल्म में अदिवी शेष 'मेजर' उन्नीकृष्णन के किरदार में हैं. 'मेजर' के फर्स्ट लुक पोस्टर हिंदी और तेलुगू में जारी किए गए थे. फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का कर रहे हैं. फिल्म 'मेजर' में महेश बाबू के अलावा अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.