Home /News /entertainment /

'Major' स्टार Adivi Sesh को NSG से मिला स्पेशल गिफ्ट, अभिनेता ने फैंस से बयां की खुशी

'Major' स्टार Adivi Sesh को NSG से मिला स्पेशल गिफ्ट, अभिनेता ने फैंस से बयां की खुशी

अदिवि सेष ने मुंबई में किया NSG केंद्र का दौरा

अदिवि सेष ने मुंबई में किया NSG केंद्र का दौरा

अदिवि सेष जल्द ही 26/11 हमले में शहीद होने वाले मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी को जल्द ही पर्दे पर लाने वाले हैं. वे इन दिनों मेजर का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में अदिवि सेष मुंबई स्थित NSG केंद्र पहुंचे, जहां पर उन्हें एक शानदार उपहार मिला है और ये गिफ्ट उनके लिए क्यों खास है जानिए...

अधिक पढ़ें ...

    टॉलीवुड अभिनेता अदिवि शेष (Adivi Sesh) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेजर’ (Major) का प्रमोशन कर रहे हैं. ये फिल्म 2008 में हुए ताज हमले (26/11 Mumbai Attack) में शहीद होने वाले शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन Major Sandeep Unnikrishnan) के जीवन पर आधारित है. हाल ही में फिल्म के अभिनेता 26/11 हमले की 13वीं वर्षी मुंबई पहुंचे थे, जहां पर वे संदीप के माता-पिता से भी मिले. इसके बाद वे मुंबई स्थित एनएसजी (राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड) केंद्र भी गए. इस बीच उन्हें NSG की ओर से एक कमांडो जैकेट उपहार में मिली जिसकी अदिवि ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है.

    आदिवि सेष ने कमांडो जैकेट पहन अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘मुंबई में #NSG पवई और पूरे 26SCG को धन्यवाद…खास तौर से अंकल और आंटी को (संदीप उन्नीकृष्णन के पेरेंट्स). मुझे NSG (National Security Guard) परिसर का दौरा करने के बाद एक जैकेट भेंट की गई है. अंकल-आंटी से मिलना और उनसे बातचीत करना मेरे लिए बहुत ही सम्मान और सौभाग्य की बात है..’ जानकारी के लिए आपको बता दें कि शहीद संदीप के माता-पिता हर साल अपने प्यारे बेटे की यादों के लिए मुंबई स्थित ताजमहल पैलेस जाते हैं और इस बार उनके साथ अदिवि सेष भी गए थे. अभिनेता ने NSG जाकर उन्नीकृष्णन गेट भी दौरा किया.

    मालूम हो 26/11 के मुम्बई आतंकवादी हमले में शहीद हुए एनएसजी के कमांडर मेजर शहीद उन्नीकृष्णन की शहादत के 13 साल पूरे हो चुके हैं. जल्द ही उन्नीकृष्णन के जज्बे और हौंसले को पर्दे पर दर्शाया जाएगा. उनके जीवन पर आधारित मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है और इसका निर्माणा महेश बाबू (Mahesh Babu) ने किया है. फिल्म को तेलुगू और हिंदी में शूट किया गया है. इस फिल्म से अदिवि सेष बॉलीवुड में डेब्यू (Adivi Sesh Bollywood Debut) कर रहे हैं और इसे मलयालम में भी डब किया जाएगा.

    View this post on Instagram

    A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

    मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका निभाने वाले तेलुगू स्टार आदिवि सेष का कहना है कि वीर का जीवन उनके लिए एक सबक रहा है. अभिनेता ने अपने किरदार के बारे में कहा, 26/11 के हमलों ने भले ही उन्हें हमसे छीन लिया हो, लेकिन उनके जीवन ने मुझे बहुत सिखाया है. मुझे उम्मीद है कि यह चीज हमारी फिल्म में चमकेगी.

    पाक के आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हुए मेजर संदीप पर बनी फिल्म ‘मेजर’ 11 फरवरी, 2022 को देशभर में रिलीज होगी. फिल्म में अदिवि सेष के अपोजिट में सई मांजरेकर हैं.

    Tags: Mahesh Babu, Mahesh Babu movie, Major, Telugu actor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर