Home /News /entertainment /

major movie team shows trailer to rajnath singh and unveiled film slogan jaan doonga desh nahi bhojpuri south mogi

Rajnath Singh से मिले 'Major' में Sandeep Unnikrishnan बने Adivi Sesh, ट्रेलर में बोले- 'जान दूंगा पर..'

राजनाथ सिंह को फिल्म मेजर का ट्रेलर दिखाने दिल्ली पहुंचे अदिवि सेष

राजनाथ सिंह को फिल्म मेजर का ट्रेलर दिखाने दिल्ली पहुंचे अदिवि सेष

Mahesh Babu द्वारा बनाई गई Major अब रिलीज के बहुत करीब है और इससे पहले फिल्म की टीम इसका जोर-शोर से प्रदर्शन कर रही है. हाल ही में फिल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का रोल प्ले करने वाले अभिनेता अदिवि शेष रक्षामंत्री Rajnath Singh से मिले.

अधिक पढ़ें ...

‘मेजर’ (Major 2022) इस साल की सबसे ज्यादा मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जो 26/11 के हमलों (26/11 Attack) के दौरान दर्जनों लोगों को बचाने के दौरान शहीद हुए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) के जीवन पर आधारित है. ये फिल्म अपने रिलीज के करीब है और अब इसकी टीम जबरदस्त प्रमोशन में जुट चुकी है. हाल ही में मेजर के लीड स्टार और मेकर्स ने भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के साथ एक स्पेशल मीटिंग की. इसकी जानकारी भी खुद अदिवी सेष (Adivi Sesh) ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी है.

Rajnath Singh ने किया Major के श्लोगन का अनावरण

अभिनेता अदिवि सेष (Adivi Sesh) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे निर्देशक शशि किरण टिक्का (Sashi Kiran Tikka) और राजराथ सिंह के साथ दिख रहे हैं. दोनों ने 1 मई को दिल्ली में रक्षा मंत्री से मुलाकात की, जिसमें उन्हें फिल्म टीम ने मेजर का ट्रेलर दिखाया और आर्मी के नेशनल हीरो (National hero of india) की कहानी पर चर्चा की. राजनाथ सिंह ने इस दौरान फिल्म के नारे का अनावरण (unveiled of major Slogan) किया. तिरंगे के फॉन्ट में ‘जान दूंगा देश नहीं’ शब्द एक प्योर वाइट कैनवास के खिलाफ सेट किया गया है. ये शब्द ही वह मौलिक दर्शन है जिसके द्वारा मेजर संदीप रहते थे. ये श्लोगल उनकी आत्मा को हाइलाइट करता है, जिस भावना से उन्होंने दुनिया को देखा था. उनके लिए देश हमेशा पहले रहा और बाद में परिवार.

View this post on Instagram

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

रक्षामंत्री ने की मेजर की टीम के प्रयासों की सराहना
बातचीत के दौरान रक्षा मंत्री ने उनके प्रयासों के लिए टीम की सराहना की. राजनाथ सिंह ने भारत के एक बहादुर नायक की कहानी पेश करने के लिए निर्देशक शशि किरण टिक्का और आदिवासी शेष को भी बधाई दी. निर्माता जल्द ही रक्षा मंत्री और उनके परिवार के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन करेंगे. शहीद उन्नीकृष्णन पर आधारित मेजर 3जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

View this post on Instagram

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

देशभक्ति की अलख जगाएगी मेजर
फिल्म में अदिवि के अपोजिट में सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) हैं जो अभिनेता और एक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी हैं. मेजर को 100 करोड़ की लागत से बनाया गया है और इसकी कहानी लोगों में देशभक्ति की अलख जगाने वाली होगी. मेजर को अभिनेता महेश बाबू ने सोनी पिक्चर के साथ मिलकर अपने प्रोडक्शन तले प्रोड्यूस किया है.

Tags: Defense Minister Rajnath Singh, Major, Rajnath Singh, South indian actor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर