• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अरबाज को तलाक देने के लिए 15 करोड़ मांग गोवा में मस्ती कर रहीं मलाइका

अरबाज को तलाक देने के लिए 15 करोड़ मांग गोवा में मस्ती कर रहीं मलाइका

PIC : INSTAGRAM

PIC : INSTAGRAM

मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान ने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दे दी है, लेकिन मलाइका ने अरबाज को तलाक देने के लिए 15 करोड़ रुपए की मांग की है और अब खुद गोवा में मस्ती कर रही हैं.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
  • Share this:
    मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान ने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दे दी है, लेकिन मलाइका ने अरबाज को तलाक देने के लिए 15 करोड़ रुपए की मांग की है.

    बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक दोनों के बीच अब सुलह की सारी कोशिशें बेकार हो चुकी है. मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से दूरियां बना ली हैं. सुनने में ये भी आ रहा है कि अरबाज़ 10 करोड़ की रकम किश्तों में देने के लिए राजी भी हो गए हैं.

    अरबाज से तलाक के एवज में 15 करोड़ की रकम मांग कर खुद गोवा में मस्ती कर रही हैं. जब उनके पति अरबाज खान अपने भाई सलमान का 51वां जन्मदिन मना रहे थे तब मलाइका गोवा पहुंच गईं. मलाइका ने ये तस्वीरें पोस्ट करके कैप्शन के जरिए बताया है कि वे नया साल मनाने के लिए गोवा पहुंची हैं.

    Sunsets in Goa with the girls

    A photo posted by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on




    मुंबई की बांद्रा फैमिली कोर्ट में दोनों ने पहला काउसलिंग सेशन भी लिया लेकिन सुलह की बात बन नहीं सकी. मलाइका और अरबाज की शादी को 18 साल हो चुके हैं. उनका बेटा अरहान फिलहाल मलाइका के साथ ही रहेगा.

    #Repost @amuaroraofficial with @repostapp ・・・ N it begins ..... #siesvilla #goa #celebrations @malaikarorakhanofficial

    A photo posted by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on




    पिछले करीब डेढ़ साल से अरबाज-मलाइका के रिश्तों में आई दूरियों की खबरें आने लगी थीं. शुरू में दोनों ने खबरों से इनकार किया. सलमान खान और उनके पिता सलीम खान ने भी मलाइका को समझाने की कोशिश की थी लेकिन मलाइका मानने के लिए तैयार नहीं हैं.

    Mom trying to get the selfie trend

    A photo posted by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on




    हालांकि, पिछले कुछ वक्त से दोनों को एक साथ कई मौकों पर देखा जा रहा है. भले ही दोनों अभी भी अलग-अलग रह रहे हों, लेकिन कुछ मौकों पर एक साथ नजर आ ही जाते हैं. ऐसे में इनके रिश्ते की हकीकत का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल हो रहा है. अब एक बार फिर मलाइका और अरबाज को एक साथ पार्टी करते देखा गया था.

    बता दें कि अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा खान अपने बेटे का जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ नजर आए. उनके बेटे अरहान ने 14 साल पूरे कर लिए हैं. 'खानदान' के एक पारिवारिक समारोह में अरहान का जन्मदिन मनाया गया, हालांकि इस मौके पर सलमान खान मौजूद नहीं रहे. मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने पार्टी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं.

    Birthday boy n his peeps

    A photo posted by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on




    डिनर पार्टी में सलमान के पिता सलीम खान, मां सलमा, मां हेलन, उनकी बहन अलवीरा और पति अतुल अग्निहोत्री और सोहेल खान भी मौजूद रहे. मलाइका को टेबल के एक कोने में बैठे देखा गया जबकि अरबाज दूसरी तरफ अरहान और सोहेल के बेटे निर्वाण के साथ बैठे थे.

    Happy happy Arhaan #familytime #celebrations #1stborn #unconditionallove

    A photo posted by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on




    इसके अलावा अगस्त में अरबाज के जन्मदिन के मौके पर मलाइका और अरबाज एक साथ पार्टी करते नजर आए थे. मलाइका की ओर से शेयर की गई तस्वीर में दोनों एक साथ केक काटते हुए नजर आ रहे थे, जिससे ऐसा लग रहा है कि उनके रिश्ते अब बेहतर हो रहे हैं और अरबाज के लिए मलाइका का यह स्पेशल बर्थडे मैसेज इस ओर इशारा भी कर रहा था कि दोनों के बीच की दूरियां मिट रही थीं. लेकिन इसके बाद भी दोनों अलग-अलग ही रह रहे थे.

    Happy bday Arbaaz ...happiness always

    A photo posted by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on



    गौरतलब है कि मलाइका और अरबाज ने इस साल मार्च में अलग होने का फैसला किया था. कुछ महीनों बाद अरबाज ने भी इसकी पुष्टि की थी. एक इंटरव्यू में अरबाज ने कहा था, 'इस वक्त हम साथ नहीं रह रहे हैं, हम अलग हो गए हैं'. दोनों साल 1998 में शादी की थी. हालांकि, इस साल ईद के मौके पर मलाइका को खान परिवार के साथ देखा गया था.

    Eid Mubarak

    A photo posted by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on




    बता दें कि इस सबके पहले मार्च में अरबाज और मलाइका की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी कर कहा गया था कि वह ब्रेक पर हैं. इसमें तलाक का कहीं जिक्र नहीं किया गया था. बयान में कहा गया था, 'हम दोनों ने एक ब्रेक लिया है. इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन बातों से कुछ और मतलब निकालें. हम अपनी-अपनी जिंदगी के मसलों को सुलझाना चाहते हैं और इसके लिए समय चाहते हैं.' लेकिन अब चीजें बदल चुकी हैं और दोनों तलाक लेने जा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज