• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Good News: इस सुपरस्टार के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की पहली तस्वीर

Good News: इस सुपरस्टार के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की पहली तस्वीर

पत्नी प्रिया अन सैमुअल के साथ  कुंचको बोबान

पत्नी प्रिया अन सैमुअल के साथ कुंचको बोबान

हाल ही में मलयालम सुपरस्टार कुंचको बोबान (Kunchacko Boban) के घर नन्हा मेहमान आया है.

  • Share this:
    मलयामल फिल्मों के सुपरस्टार कुंचको बोबान और उनकी पत्नी प्रिया अन सैमुअल के घर नन्हा मेहमान आया है. दोनों मंगलवार को प्यारे से बेबी बॉय के माता-पिता बने हैं. कुंचको ने ये खुशखबरी अपने फैंस और करीबियों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की है. ये कपल पिछले 20 सालों से एक-दूसरे का साथ निभा रहा है. शादी से पहले इन दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. ये नन्हा मेहमान इन दोनों का पहला बच्चा है.

    हर कोई कुंचको बोबान के बेबी बॉय को देखने के लिए बेताब था. फैंस के लिए कुंचको ने इंस्टाग्राम पर बच्चे की पहली तस्वीर शेयर की है. उन्होंने बच्चे का चेहरा तो नहीं दिखाया लेकिन उसके नन्हें पैरों की तस्वीर साझा की है. इस प्यारी सी तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'हमें आशीर्वाद के तौर पर बेबी बॉय प्राप्त हुआ है... सभी की दुआओं, दुलार और प्यार के लिए धन्यवाद!! जूनियर कुंचको का सभी को प्यार.'

    जैसे ही कुंचकों सभी को अपने नन्हे मेहमान से मिलवाया है, वैसे ही फैंस ने बधाइयों और शुभकामनाओं की झड़ी लगा दी है. कुंचको के परिवार को शुभमानाएं देने वालों में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विनय फोर्त, तोवीनो थॉमस और विजय येसुदास शामिल हैं.

    कुंचको ने अपने जूनियर कुंचको का कोई नाम नहीं रखा है. बता दें कि कुंचको बोबान और उनकी पत्नी प्रिया अन सैमुअल ने 2005 में 2 अप्रैल को शादी की थी. दोनों की शादी को 14 साल हो गए हैं. बात करें फिल्मों की तो कुंचको आशिक अबु की अगली फिल्म Virus में नजर आने वाले हैं.

    ये भी पढ़ें- विंता नंदा ने भी जताई अजय देवगन से नाराज़गी, आलोक नाथ के साथ क्यों किया काम?

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज