हॉस्पिटल में भर्ती हुए एक्टर सुरेश गोपी, BJP के टिकट पर Thrissur से लड़ने वाले हैं केरल विधानसभा का चुनाव

सुरेश गोपी हॉस्पिटल में भर्ती

सुरेश गोपी (Suresh Gopi) निमोनिया से तब ग्रसित हुए थे जब वो अपनी लेटेस्ट मलयालम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. गोपी कोरोना टेस्ट में भी निगेटिव पाए गए थे. 5 मार्च को ही सुरेश गोपी ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये जानकारी दी थी कि उन्होंने अपनी आने वाली मलयालम फिल्म 'पाप्पन' की शूटिंग शुरू कर दी है.

  • Share this:
    मलयालम सिनेमा (Malayalam) के बड़े एक्टर और बीजेपी नेता सुरेश गोपी (Suresh Gopi) को निमोनिया (Pneumonia) के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुरेश इन दिनों फिल्म 'पाप्पन' (Paappan) की शूटिंग कर रहे थे. रिपोर्ट के अनुसार एक्टर को कोची के एक प्राइवेट अस्पताल में चार दिन पहले भर्ती कराया गया और अब उनका निमोनिया का इलाज जारी है. एक्टर सुरेश गोपी अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं और उनकी तबीयत में भी सुधार है.

    आपको बता दें कि सुरेश गोपी निमोनिया से तब ग्रसित हुए थे जब वो अपनी लेटेस्ट मलयालम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. गोपी कोरोना टेस्ट में भी निगेटिव पाए गए थे. 5 मार्च को ही सुरेश गोपी ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये जानकारी दी थी कि उन्होंने अपनी आने वाली मलयालम फिल्म 'पाप्पन' की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने लिखा- "पाप्पन की शुरुआत हो चुकी है. मेरी अगली फिल्म अपने काम के महारथी जोशिया के साथ जिसे लिखा है आर जे शान ने. उम्मीद है कि आपको मेरा ये लुक पसंद आया होगा. आप सबकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद!"

    जून 2020 में जाने-माने प्रोड्यूसर Tomichan Mulakuppadam ने ये अनाउंस किया था कि वो सुरेश गोपी की 250वीं फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म का नाम है 'ओट्टाकोम्बन' (Ottakomban). ये फिल्म साल 2020 में अगस्त तक फ्लोर पर आने वाली थी मगर केरल में बढ़ते कोरोना मामलों के चलते ऐसा नहीं हो पाया. मगर अब इस फिल्म की शूटिंग को लगभग पूरा कर लिया गया है और जल्द ही फिल्म को रिलीज किया जा सकता है.








    View this post on Instagram






    A post shared by Suresh Gopi (@sureshgopi)





    फिल्म Ottakomban में सुरेश गोपी एक वॉरियर, यानी एक योद्धा का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म के मोशन पोस्टर में उनके लुक की काफी तारीफ हुई थी. माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी. इसके अलावा सुरेश गोपी अपनी फिल्म कावल के रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को Nithin Renji Panicker ने डायरेक्ट किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.